Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand Breaking- मौसम को देखते हुए 13 जुलाई तक हुआ रेड अलर्ट लागू, मौसम को देखते हुए करें यात्रा

Uttarakhand से आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर बताया जा रहा है कि Chief Minister Pushkar Singh Dhami ने प्रदेश में भारी बरसात और अतिवृष्टि को देखते हुए Uttarakhand आ रहे लोगों से बेहद सतर्कता बरतने की अपील की है। बता दे की इस संबंध में Media और अपने Twitter handle पर वीडियो संदेश जारी कर CM Dhami ने Disaster Management Department और अन्य लाइन विभागों को भी Alert पर रहने के निर्देश जारी किए हैं।

साथ ही वही CM Dhami ने यह भी कहा कि Weather Department ने 13 July तक Red Alert जारी किया है। जिसको देखते हुए सभी Administrative Officer, Police Administration एवं disaster management को अलर्ट मोड पर रखा गया है। इस दौरान कोई भी अधिकारी एवं कर्मचारी अपने मोबाइल फोन और संचार के दूसरे साधनों को दुरूस्त रखे।

साथ ही वही खबर के अनुसार उन्होंने यह भी कहा कि पहाड़ों में लगातार हो रही बारिश के कारण जगह-जगह जलभराव एवं भूस्खलन की स्थिति बनी हुई है। पूरा Administrative staff war footing पर इससे निपटने में जुटा है। जो भी लोग Uttarakhand आने का कार्यक्रम बना रहे हैं, Weather Department की ओर से जारी अलर्ट को ध्यान में रखते हुए तय करें। वहीं, 15 July जब तक Kanwar Yatra समाप्त नहीं हो जाती, तब तक प्रशासनिक अमला अलर्ट मोड पर रहेगा।

Related posts

Tehri Landslide : टिहरी में चलती कार के ऊपर पहाड़ से गिरा मलबा, तीन लोग दबे, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

doonprimenews

मुख्यमंत्री ने अपने कैबिनेट सहयोगियों के साथ श्रीराम मंदिर मे पूजा अर्चना कर देश प्रदेश की खुशहाली की प्रार्थना की

doonprimenews

Uttarakhand News- कनाडा और ब्रिटेन का वीजा दिलाने के नाम पर एक बुजुर्ग से 3.77 Lakh रुपये की हो गई ठगी, दो जालसाजों ने ऐसे की ठगी

doonprimenews

Leave a Comment