Doon Prime News
uttarakhand

UKSSSC Paper Leak में एक और बड़ा अपडेट, अब ये इंजीनियर मिया बीवी का नाम आया सामने

Paper Leak

Subordinate Services Selection Commission Paper Leak मामले में District Panchayat member Hakam Singh की गिरफ्तारी के बाद Social Media पर चर्चाओं का बाजार गर्म है। बता दे की एक engineer couple को लेकर Social Media में Message Viral हुआ जिसमें Hakam Singh के engineer की पत्नी को Government Job लगवाने और engineer पति के भी Hakam के साथ मिलकर Government Job दिलवाने के गिरोह में संलिप्त होने की बात कही गई है।

मामला उजागर होने के बाद से ही उत्तरकाशी डिस्टिक है सुर्ख़ियों में।बता दे की पिछले साल हुई

Commission’s Combined Graduate Level Recruitment Examination में Paper Leak मामला उजागर होने के बाद से ही Uttarkashi District सुर्खियों में है। वहीं अब Social Media पर Uttarkashi District का एक इंजीनियर दंपती चर्चाओं में है।

Social Media Facebook पर हो रहा है एक मैसेज Viral

वही, इस दंपती को लेकर Social Media Facebook और Whats App पर Viral हो रहे एक मैसेज में Hakam के इंजीनियर की पत्नी को वर्ष 2016-17 में Pantnagar University द्वारा आयोजित सहायक इंजीनियर भर्ती में मोटी रकम लेकर भर्ती कराने की बात कही गई है। साथ ही वही इंजीनियर पति को भी Hakam के साथ मिलकर कई लोगों को नौकरी लगाने की बात भी कही गई है। Viral Message में कहा जा रहा है कि 2021 में हुई UPCL AE Recruitment Exam में पैसे लेकर नौकरी बांटी गई।

जानिए क्या है मामला।

Uttarakhand Subordinate Service Selection Commission द्वारा graduate level exam last year december में कराई गई थी। जिसके बाद से ही इसमें लगातार धांधली की बात सामने आ रही थी। 22 July को CM के निर्देश पर Raipur Police Station में मुकदमा दर्ज किया गया। तब जिसकी जांच STF को सौंपी गई। इसके बाद से ही STF कड़ियां जोड़कर पूरे मामले की जांच में जुटी है। जिसके बाद अब तक इस मामले में 18 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

यह भी पढ़े- IND vs ZIM 1st ODI LIVE: भारत और जिम्बाब्वे के बीच गुरुवार को खेला जाएगा पहला वनडे, जानें क्या है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

फिलहाल, तो अभी VPDO Recruitment मामले की ही जांच कर रहे हैं। क्योंकि पहले की परीक्षाओं के बारे में तो कुछ नहीं कहा जा सकता। अगर किसी के पास कोई साक्ष्य है, जिसका प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से इस भर्ती से संबंध है तो वो हमे दे सकता है।

Related posts

युवक ने जिसे युवती समझकर शादी की थी वो असल में निकला किन्नर .

doonprimenews

एआरटीओ आनंद जायसवाल के खिलाफ विजिलेंस ने कोर्ट में दाखिल करी चार्जशीट,चालान की राशि में गबन करने का था आरोप

doonprimenews

उत्तराखंड में बढ़ती आपराधिक घटनाओं को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने व्यक्त की चिंता, बोले -माफिया तंत्र की है मिलीभगत

doonprimenews

Leave a Comment