Doon Prime News
uttarakhand

एआरटीओ आनंद जायसवाल के खिलाफ विजिलेंस ने कोर्ट में दाखिल करी चार्जशीट,चालान की राशि में गबन करने का था आरोप

इस वक्त की बड़ी खबर उत्तराखंड से है जहां ऋषिकेश में तैनाती के दौरान चालान की राशि में गबन करने के आरोप में गिरफ्तार एआरटीओ आनंद जायसवाल के खिलाफ विजिलेंस ने कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर दी है। विजिलेंस ने उन्हें जांच के बाद सात सितंबर को गिरफ्तार किया था।


आपको बता दें की विजिलेंस थाने में 18 मार्च 2017 को एआरटीओ आनंद कुमार जायसवाल के खिलाफ भ्रष्टाचार का मुकदमा दर्ज किया गया था। आरोप है कि हर्रावाला निवासी आनंद जायसवाल ने ऋषिकेश में तैनाती के दौरान वर्ष 2010 से 2015 के बीच राजस्व वसूली और प्रपत्रों में धोखाधड़ी करते हुए राजकोष में कम राजस्व जमा किया।

वहीं इसी साल सात सितंबर को परिवहन मुख्यालय में तैनात आनंद जायसवाल को पूछताछ के लिए विजिलेंस मुख्यालय बुलाया गया और गिरफ्तार कर लिया गया था। जायसवाल पर चालान की दर से ज्यादा की वसूली और राजकोष में कम धनराशि जमा कर 29 लाख रुपये गबन करने का आरोप है।

यह भी पढ़े –Alia Bhatt Ranbir Kapoor Baby- आलिया भट्ट रविवार की सुबह पति रणबीर कपूर के साथ पहुंची रिलायंस अस्पताल, जल्द ही आने वाला है नन्हा मेहमान*

बता दें की इस मामले में शनिवार को विजिलेंस ने कोर्ट में करीब पांच हजार पेज की चार्जशीट दाखिल कर दी है। विजिलेंस के एसपी धीरेंद्र गुंज्याल ने बताया कि आईपीसी की धारा 420 (धोखाधड़ी), भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की धारा सात के तहत चार्जशीट दाखिल की गई।

Related posts

कालसी चकराता मार्ग पर बारिश के कारण लंबे समय तक लगा जाम, पूरे 3 घंटे बाद खुला मार्ग

doonprimenews

उत्तराखंड में फिर हुए 74 में से 38 अधिकारीयों के तबादले,36 तबादलों पर लगाई गई रोक।

doonprimenews

Uttarakhand Uniform Civil Code News- प्रदेश सरकार ने समान नागरिक संहिता के लिए गठित विशेषज्ञ समिति का कार्यकाल बढ़ाया, फरवरी में ड्राफ्ट रिपोर्ट मिलने की संभावना

doonprimenews

Leave a Comment