Doon Prime News
sports

Ind vs Zim match होगा इतने बजे से शुरू, इस चैनल पर देख पाएंगे मैच,यहां देखिए सारी जानकारियां

Ind vs Zim

भारतीय टीम जिंबाब्वे के दौरे पर है। बता दें कि भारत को जिंबाब्वे के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है। जिसमें पहला वनडे मैच कल यानी 18 अगस्त को खेला जाना है। भारतीय टीम वनडे सीरीज में जीत की दावेदार है इसमें कोई शक नहीं है लेकिन जिंबाब्वे की टीम को भी हमें कमजोर नहीं समझना चाहिए। खासकर की तब जब सिकंदर रजा ने हाल ही में जबरदस्त खेल दिखाया है। आपको बता दें कि भारत और जिंबाब्वे के बीच खेले गए 63 मैचों में से 51 मैच में भारत ने जीत हासिल की है तो वहीं दूसरी ओर जिंबाब्वे की टीम 10 मैच में ही जीत हासिल कर पाई है। इसके अलावा भारत में जिंबाब्वे ने केवल 23 मैच खेले हैं जिसमें 19 मैचों में भारत द्वारा जीत हासिल की गई है तो वहीं चार में हार का सामना भी करना पड़ा है।

वहीं कुछ मौकों पर जिंबाब्वे की टीम पलटवार करने से भी नहीं चूकी है। वर्ष 1999 वर्ल्ड कप में खेले गए वनडे मैच में ज़िम्बाब्वे द्वारा भारत को 3 विकेट से हराया गया था। फिर 1996-97 में भारतीय टीम को ज़िम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज में 1-0 से हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन उसके बाद जिंबाब्वे की टीम का परफॉर्मेंस औसत ही रहा लेकिन हाल के समय में जिंबाब्वे के कुछ खिलाड़ी बेहतरीन परफॉर्मेंस करते नजर आए हैं जिसके कारण भारतीय टीम को चुनौती मिल सकती है।

यह होगा शेड्यूल (भारतीय समयानुसार )
Ind vs Zim , पहला वनडे,18अगस्त, हरारे स्पोर्ट्स क्लब,समय -12.45PM
Ind vs Zim , दूसरा वनडे, 20 अगस्त, हरारे स्पोर्ट्स क्लब, समय -12.45PM
Ind vs Zim , तीसरा वनडे, 22 अगस्त,हरारे स्पोर्ट्स क्लब, समय -12.45PM

यहां देखें लाइव टेलीकास्ट, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग
बता दें कि भारत में वनडे मैचों का लाइव स्ट्रीम बता दे कि भारत में वनडे मैचों का लाइव स्ट्रीम सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा तो वह ऑनलाइन स्ट्रीमिंग Sony Liv app पर करी जाएगी।

जिंबाब्वे के खिलाफ खेल रही भारतीय टीम : केएल राहुल (कप्तान ), ऋतुराज गायकवाड, शुभ्मन गिल, दीपक हुड्डा, शिखर धवन (उप कप्तान ), अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, संजू सैमसन, शार्दुल ठाकुर, आवेश खान, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, दीपक चाहर, राहुल त्रिपाठी।

यह भी पढ़े –UKSSSC Paper Leak में एक और बड़ा अपडेट, अब ये इंजीनियर मिया बीवी का नाम आया सामने

जिंबाब्वे टीम :- रेजिस चकबवा( कप्तान ), तनाका चिवांगा, ब्रैडली इवांस, ल्यूक जोंगवे, रयान बर्ल, इनोसेंट काया, कैटानो ताकूदज़वानाशे, क्लाइव मदान्डे, वेसले मधेवेरे, तदीवानाशे मरूमनी, जॉन मसारा, टोनी मुंयोंगा, रिचर्ड नगारवा, विक्टर न्याउची, मिल्टन शुम्बा, डोनाल्ड तिरिपानो।

Related posts

CSK vs LSG :सुपरकिंग्स के खिलाफ लखनऊ ने जीता टॉस, टीम में किया ये बड़ा बदलाव

doonprimenews

धोनी के साथ ऑटोग्राफ देने से ईशान किशन ने किया इनकार, कही ये बड़ी बात,वायरल हुआ वीडियो

doonprimenews

Eng Vs Ind के मैच के चौथे दिन की भिड़ंत में बने 10रिकॉर्ड, जाने क्या -क्या है वो रिकॉर्ड

doonprimenews

Leave a Comment