Doon Prime News
uttarakhand

उत्तराखंड में बढ़ती आपराधिक घटनाओं को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने व्यक्त की चिंता, बोले -माफिया तंत्र की है मिलीभगत

उत्तराखंड में आपराधिक घटनाएं दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है जिनको लेकर अब पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत ने भी चिंता व्यक्त की है।वहीं उन्होंने इसमें किसी माफिया तंत्र की मिलीभगत बताते हुए कहा कि यह धामी सरकार को अस्थिर करने की कोशिश भी हो सकती है। पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत का रविवार को यह बयान उस वक्त आया जब गंगाभोगपुर, काशीपुर और रुड़की में संगीन वारदातें हो चुकी है।
आपको बता दें की उन्होंने कहा कि कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा की हत्या की साजिश की खबर सुन वे भी हक्के-बक्के रहे। उन्होंने कैबिनेट मंत्री सौरभ से बात भी की है। त्रिवेंद्र का कहना है कि बहुगणा ने उन्हें जो बातें बताईं हैं वह यकीनन काफी चिंताजनक है। इन सभी चीजों के तह में जाना चाहिए।


वहीं उनका कहना है कि सरकार को आपराधिक घटनाओं से सख्ती से निपटना चाहिए। त्रिवेंद्र के मुताबिक, एक अच्छी सरकार उत्तराखंड में चल रही है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से कम अंतराल में एक के बाद एक आपराधिक घटनाएं हो रही है, उनसे ऐसा लगता है कि इसमें किसी माफिया तंत्र की मिलीभगत है, जो प्रदेश में हर चीज चलाने की कोशिश कर रहा है।पूर्व सीएम त्रिवेंद्र ने कहा कि उत्तराखंड जैसे शांत राज्य में अपराधों की रोकथाम के लिए कई थानों को देशभर में टाप टेन का अवार्ड मिल चुका है।

यह भी पढ़े –बाइक सवार बदमाशों द्वारा सिपाही पर चलाई गई गोलियां, घायल सिपाही को अस्पताल में कराया गया भर्ती*

ऐसे में अचानक इस तरह की घटनाएं होना निश्चित तौर पर चिंताजनक है। इनके बैकग्राउंड में जाने की जरूरत है, यदि प्रशासन पूरी तरह से तह में जाकर इसकी पड़ताल नहीं करता तो फिर यह प्रशासन की लापरवाही और नादानी होगी। त्रिवेंद्र का साफतौर से कहना है कि धामी सरकार को आपराधिक गतिविधियों पर लिप्त लोगों पर सख्त से सख्त कार्रवाई करनी चाहिए, ताकि प्रदेश में शांति का माहौल बना रहे।

Related posts

डेंगू के कहर के बाद भी देहरादून के लोग नहीं हो रहे जागरूक , अब तक हो चुका 10 लाख का जुर्माना

doonprimenews

गृहमंत्री अमित शाह के देहरादून दौरे के लिए सुरक्षा व्यवस्था कड़ी , यहां रूट रहेंगे डायवर्ट

doonprimenews

उत्तरायणी पर्व से लेकर नौ दिनों तक उत्तराखंड में रहेगी श्रीराम की गूंज,मनाया जाएगा सांस्कृतिक उत्सव,सीएम धामी ने दिए आदेश

doonprimenews

Leave a Comment