Doon Prime News
uttarakhand

बर्फबारी के कारण ऋषिकेश-गंगोत्री हाईवे बाधित, यात्रियों को हो रही परेशानी

बर्फबारी के कारण ऋषिकेश-गंगोत्री हाईवे बाधित, यात्रियों को हो रही परेशानी

उत्तराखंड के पहाड़ी जनपदों में लगातार बर्फबारी और बारिश जारी है. जिससे कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं, बर्फबारी के कारण ऋषिकेश-गंगोत्री हाईवे-108 सुक्की टॉप से आगे बाधित है. ऐसे में बीरआरओ की टीम हाईवे खोलने में पूरी ताकत जुटी है.

बता दें कि ऋषिकेश-गंगोत्री हाईवे-108 बर्फबारी के कारण सुक्की टॉप से आगे पूर्ण रूप से बाधित है. जिससे इस मार्ग पर वाहनों की आवाजाही अवरूध हो गई है. राजमार्ग के बंद होने कारण यात्रियों को खासी मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं, सड़क पर जमी बर्फ को हटाने के लिए बीआरओ की मशीनरी और 40 मजदूर जुटे हैं.

यह भी पढ़े – व्यक्ति के खाते से KYC के नाम पर हुई ठगी, पढ़िए पूरी खबर

बीआरओ के अधिकारियों का कहना है कि आज शाम तक मार्ग पर जमी बर्फ को हटाकर सड़क को वाहनों की आवाजाही के लिए खोल दिया जाएगा. बहरहाल, मौसम विभाग ने प्रदेश में आज ऑरेंज अलर्ट जारी किया है. ऐसे में गढ़वाल मंडल के पहाड़ी जनपदों समेत कुमाऊं के नैनीताल, चंपावत और उधम सिंह नगर जनपदों में कहीं-कहीं मध्यम से भारी बारिश और ओलावृष्टि संभावना भी जताई गई है.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

UKSSSC Paper Leak मामले में अब हुई 20 वीं गिरफ्तारी, महत्वपूर्ण कड़ी को तोड़ने में STF को मिली सफलता

doonprimenews

बड़ी खबर- अब इस मंत्री ने भी बोल डाला पुष्पा फ़िल्म का डायलॉग, देखिये वीडियो

doonprimenews

Uttarakhand News- 24 फ़रवरी को जिले की सभी विधानसभाओं में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वर्चुअली संवाद कार्यक्रम का किया जाएगा आयोजन

doonprimenews

Leave a Comment