Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand News- 24 फ़रवरी को जिले की सभी विधानसभाओं में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वर्चुअली संवाद कार्यक्रम का किया जाएगा आयोजन

Uttarakhand News- उत्तराखंड से आज की बड़ी खबर आ रही है सामने. जहां हम आपको सूत्रों के मुताबिक बताने जा रहे हैं कि 24 February को जिले की सभी विधानसभाओं में Prime Minister Narendra Modi का वर्चुअली संवाद कार्यक्रम (Virtual Dialogue Program) का आयोजन किया जाएगा, इसकी तैयारी में प्रशासन जुट गया है। बता दे की डीएम (DM) ने अधिकारियों के साथ बैठक कर सभी तैयारी पूरी करने के निर्देश दिए हैं।

साथ ही आपको बता दें कि शनिवार को कलक्ट्रेट में DM Vineet Tomar ने Prime Minister के कार्यक्रम के लिए अधिकारियों के साथ बैठक की। वही, उन्होंने कहा कि जिले की सभी विधानसभाओं में कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। जिला मुख्यालय में डायट, जागेश्वर में ब्लॉक मुख्यालय, द्वाराहाट में रामलीला मैदान, सल्ट में तहसील मुख्यालय, रानीखेत में श्रद्धानंद मैदान ताड़ीखेत, सोमेश्वर में रामलीला मैदान में कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि उन्होंने चयनित स्थलों में टैंट, खाने सहित स्क्रीन की व्यवस्था करने के निर्देश दिए। वहीं, बैठक में CDO Akanksha Conde, DDO Santosh Kumar Pandey, District Program Officer Pitambar Prasad, Chief Agriculture Officer D Kumar, District Youth Welfare Officer Prashant Kumar सहित अन्य अधिकारी शामिल रहे।

Related posts

SDRF उत्तराखंड पुलिस द्वारा एक अज्ञात शव किया गया बरामद।

doonprimenews

पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद पहुंचे मसूरी, आज LBS अकादमी के कार्यक्रम में होंगे शामिल।

doonprimenews

लाभार्थी संपर्क अभियान के तहत बूथ संख्या 89 कंपनीबाग में विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों से मुलाकात करने पहुँचे कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी

doonprimenews

Leave a Comment