Doon Prime News
delhi

महिला को तीन तलाक देकर घर से निकला,शिकायत करने गयी तो दी जान से मरने की धमकी।


महिला को तीन तलाक देकर घर से निकला,शिकायत करने गयी तो दी जान से मरने की धमकी।

दिल्ली के जाफराबाद इलाके में एक महिला को तीन तलाक देकर घर से निकालने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस से की। पूरी पूछताछ और छानबीन के बाद पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है। 

पीड़िता मोमिना (38) ने आरोप लगाया है कि पहले जब उसने बेटी को जन्म दिया था तब भी उससे जहर देकर हत्या करने का प्रयास भी किया गया। फिलहाल  मामले में अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस पीड़िता से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है।

यह भी पढ़े- जुलाई के महीने में यह एप देगा फ्री वेब सीरीज, हिंदी और इंग्लिश फिल्में और भी बहुत कुछ

पुलिस के मुताबिक मोमिना परिवार के साथ गली नंबर-25, जाफराबाद में रहती है। वर्ष 2005 में मोमिका की शादी जाफराबाद निवासी राशिद से हुई। मोमिका के परिजनों ने शादी में 20 लाख से अधिक का खर्चा किया। शुरूआत में तो सब कुछ ठीक चला रहा था,लेकिन बाद में ससुराल वालों ने मोमिना के साथ मारपीट शुरू कर दी। 

 छोटी-छोटी बातों पर उसके ससुराल वाले उसे पीटने लगे। कई बार उसे मायके छोड़ दिया जाता था। मोमिका ने एक और आरोप लगाया है कि सितंबर 2008 में उसकी सास ने उसे दूध में जहर दे दिया था, तबीयत बिगड़ी तो परिवार ने उसका इलाज करवाया। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

कोरोना संक्रमण : कोरोना का असर अब मरीजों के लीवर पर भी पड़ रहा है, 14 केस आए सामने, 1 की मौत, पढ़िए पूरी खबर

doonprimenews

दिल्ली सरकार द्वारा गणेश चतुर्थी में भीड़ एकत्रित करने पर लगाई गई पाबंदी

doonprimenews

झूला झूलते समय गले में फंदा लगने से हुई 11 वर्षीय बच्ची की ,मौत

doonprimenews

Leave a Comment