Doon Prime News
Uncategorized nation

Sidhu Moose wala की हत्या के बाद अब इस पंजाबी सिंगर को मिली जान से मारने की धमकी।

खतरा

यह तो सभी जानते हैं कि बीते मशहूर पंजाबी गायक Sidhu Moose wala की हत्या के बाद से ही सभी सितारों में खौफ का माहौल है। Moosewala की हत्या के बाद से ही कई सितारों को धमकी मिलने का सिलसिला शुरू हो गया है। एक तरफ जहां अभिनेता Salman Khan की मिली धमकी के बाद से ही एक्टर अपनी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम कर रहे हैं। तो वहीं, अभिनेत्री Katrina -Vickey को मिली धमकी के बाद पुलिस में मामले में आरोपी शख्स को गिरफ्तार किया था। इसी बीच अब एक और सितारे को धमकी मिलने की खबर सामने आई है।

बता दें कि इस पंजाब के मशहूर गीतकार और सिंगर जानी ने हाल ही में पंजाब पुलिस से अपने लिए सुरक्षा की मांग की है। दरअसल, मशहूर गीतकार जानी के मुताबिक उनकी जान को खतरा है। गायक का कहना है कि उन्हें फोन पर जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। इस सिलसिले में सिंगर ने राज्य के सीएम भगवंत मान और पंजाब पुलिस को चिठ्ठी लिख अपनी सुरक्षा की मांग की है। जानी ने यह भी बताया कि धमकी के चलते उन्होंने अपने परिवार को पहले ही विदेश शिफ्ट कर दिया है। उन्होंने बताया कि ‘मुझे और मेरे मैनेजर की जान को खतरा है।

वहीं ,इस बारे में मीडिया से बात करते हुए जानी के मैनेजर दिलराज ने पुष्टि की कि उन्होंने पंजाब पुलिस से सुरक्षा मांगी है। उन्होंने बताया कि सुरक्षा की मांग को लेकर जानी ने सीएम भगवंत मान, एडीजीपी (सिक्योरिटी) पंजाब पुलिस और मोहाली के एसएसपी को एक पत्र लिखा है। अपनी इस चिट्ठी में जानी ने लिखा कि कि वह बीते कई सालों से पंजाबी फिल्म और म्यूजिक इंडस्ट्री के लिए काम कर रहे हैं। मुझे और मेरे मैनेजर दिलराज सिंह नंदा को फोन पर गैंगस्टर से मारने की धमकियां मिल रही हैं।

आपको बता दें कि 29 मई को मशहूर  Punjabi singer Sidhu Moosewala की जाने-माने गैंगस्टर लौरेंस बिश्वोई ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले के बाद बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान और पिता सलीम खान को भी बिश्वोई ने जान से मारने की धमकी मिली थी। इस धमकी के बाद अभिनेता ने अपनी सुरक्षा के लिए कई तरह के इंतजाम कर किए। हाल ही में एक्टर को मुंबई पुलिस की तरफ से गन लाइसेंस मिल गया है। इसके अलावा एक्टर ने हाल ही में अपनी गाड़ी को अपग्रेड कर बुलेट प्रूफ करवा लिया था। 

Related posts

दिल्ली में प्रदूषण कम करने के लिये केजरीवाल ने आपात बैठक बुलाई

doonprimenews

चीन के शेनयांग में रेस्टोरेंट में विस्फोट, तीन की मौत, दर्जनों घायल

doonprimenews

Gujrat : सिरफिरे आशिक ने सबके सामने छात्रा की कर दी हत्या, बाद में खुद को भी मारने की कर रहा था कोशिश

doonprimenews

Leave a Comment