Doon Prime News
crime

बेटी ने प्रेमी संग मिलकर रचा ऐसा षड्यंत्र, खुलासा होने पर परिवार रह गया दंग

अश्लील

इस वक्त की बड़ी खबर उत्तर प्रदेश के नोएडा से आ रही है। जहां एक बेटी ने हैरान और शर्मसार कर देने वाली हरकत की है। बता दे कि अपने प्रेमी से शादी करने के लिए उस लड़की ने ऐसा षड्यंत्र रचा के पिता समेत पूरा परिवार शर्म से पानी-पानी हो गया। पहले तो पिता को कुछ समझ नहीं आया कि वह क्या करें लेकिन बाद में उसने मामले की शिकायत पुलिस से जाकर की जिसके बाद बेटी की करतूत सामने आई।
आपको बता दें कि मामला नोएडा की एक कॉलोनी का है। यहां रहने वाले एक व्यक्ति की बेटी है। कुछ दिन पहले उस व्यक्ति के फोन पर उसकी बेटी का ही अश्लील वीडियो आया था वीडियो देखकर पिता के होश उड़ गए थे और पिता अंदर ही अंदर घुटने लगा। जब परिवार वालों को मामले की जानकारी दी गई और बेटी से पूछा गया तो बेटी ने कोई जवाब नहीं दिया।जिसके बाद पीड़ित पिता पुलिस के पास मदद मांगने के लिए चला गया। पिता द्वारा दबे लेहजों में पुलिस को मामले की कुछ कुछ जानकारी दी गई।
पुलिस और महिला सुरक्षा टीम द्वारा पीड़ित पिता को भरोसा दिलाया गया है कि उनकी पूरी मदद की जाएगी पिता ने पुलिस को वीडियो दिखाएं और जो कुछ भी पता था वह सभी बता दिया। जिसके बाद पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। बता दे कि जब पुलिस ने इस मामले में पढ़ते खोलना शुरू की तो पुलिस के भी खुद होश उड़ गए जिसमें सामने आया कि बेटी ने अपने प्रेमी से शादी करने के लिए यह अश्लील वीडियो का खेल रचा था।

यह भी पढ़े -Sidhu Moosewala की हत्या के बाद अब इस पंजाबी सिंगर को मिली जान से मारने की धमकी।-
पुलिस द्वारा जब बेटी से पूछताछ की गई तो पता चला की बेटी अपने प्रेमी से शादी करना चाहती है लेकिन परिवार वाले इस रिश्ते के लिए राजी नहीं थे. प्रेमी के साथ शादी की जिद को पूरा करने के लिए बेटी ने प्रेमी के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाए। इसके अलावा पूरा वीडियो बनाया और प्रेमी द्वारा पिता को भिजवा दिया। साथ ही प्रेमी से यह धमकी भी दिलाई गई कि अगर शादी नहीं की तो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा।

Related posts

देहरादून में 20 करोड़ की डकैती मामले में बिहार की जेल में बंद सुबोध गैंग का खुलासा

doonprimenews

अभियुक्त के लगातार फरार रहने पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून द्वारा अभियुक्त पर ₹ 2500 का ईनाम किया गया था घोषित

doonprimenews

Big Breaking- यहां नेशनल हाईवे पर पोस्टर लगाने के कारण AAP Leader पर हुआ केस दर्ज, बिना अनुमति के लगाए थे पोस्टर

doonprimenews

Leave a Comment