Doon Prime News
tech

Jio के इस सस्ते Pre-Paid प्लान में आपको मिल सकते हैं कई अन्य बड़े फायदे।

Pre-Paid

अगर आप भी तीन महीने वाला Pre-Paid प्लान ढूंढ रहे हैं तो ये मौका आपके लिए काफी फायदेमंद साबित होने वाला है। जी हाँ, आज हम आपको देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी Jio के तीन महीने की वैधता वाला बेहतरीन Pre-Paid के बारे में बताने वाला है। Jio के इस Pre-Paid की कीमत मात्र ₹666 है। इस प्लान में आपको 84 दिनों की वैधता मिलती हैं और रोजाना 1.5 GB डेटा भी मिलता है। आइए जानते है इस प्लान के बारे में और साथ ही Vodafone, idea और Airtel से इस प्लान की तुलना भी करते हैं।

Jio का ₹666 वाला Pre-Paid में रोजाना 1.5 GB डेटा उपलब्ध कराया जाता है। इसकी वैधता की बात करें तो इस प्लान में 84 दिनों तक की वैधता मिलती है। हाइ स्पीड डेटा इस प्लान में कुल मिलाकर 126 GB तक डेटा दिया जाता है। हाइ स्पीड डेटा लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड 64 kbps तक कम हो जाती है। वॉइस कॉलिंग की बात करें तो इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग उपलब्ध कराई जाती है। एसएमएस की बात करें तो इस प्लान में 100 SMS मिलते हैं। अन्य फायदों में Jio ऐप्स का मुफ्त ऐक्सेस भी शामिल है।

Vodafone Idea का ₹719 वाला Pre-Paid प्लान
Vodafone Idea के ₹719 वाले Pre-Paid में रोजाना 1.5 GB डेटा मिलता है। वैधता के लिए इस प्लान में 84 दिनों की वैधता दी जाती है। इस प्लेन में कुल मिलाकर 126 GB तक डेटा मिलता है। वॉयस कॉलिंग की बात करें तो इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग दी जाती है। SMS के लिए इस प्लान से 100 SMS दिए जाते हैं। अन्य फायदों के लिए इस प्लान में अनलिमिटेड नाइट डाटा दिया जाता है जो कि 12:00 बजे से सुबह 6:00 बजे तक चलता है। इसके अलावा वी आई मूवीज़ और टीवी क्लासिक एक्सेस भी उपलब्ध कराया जाता है।

यह भी पढ़े – इस ऐमज़ॉन सेल में स्मार्टफोनों पर मिल रहा है 40% तक का डिस्काउंट।

Airtel 719 वाला Pre-Paidप्लान
इस Pre-Paid प्लेन में रोजाना 1.5 GB डेटा दिया जाता है। वैधता की बात करें तो इस प्लान में 84 दिनों की वैधता आती है। इसके हिसाब से इस प्लान में कुल मिलाकर 126 GB तक डेटा होता है। वॉयस कॉलिंग को देखे तो इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग दी जाती है। SMS की बात करें तो इस प्लान में 100 SMS मिलते हैं। अन्य फायदों को देखते हुए इस प्लान में Xstream मोबाइल पैक, Apollo 24/7 Circle फ्री हैलो ट्यून्स फ्री विंक म्यूजिक ओर फास्टैग पर ₹1000 का कैशबैक भी मिलता है।

Related posts

Flipkart कि Big Billion Days Sale 2022 कि इस दिन से होगी शुरुआत,अगर ऐसे करेंगे पेमेंट तो ट्रांजेक्शन पर मिलेगा आपको इतने का Cashback ।

doonprimenews

FASTag का रिचार्ज कराते समय एक शख्स के अकाउंट से उड़ गए 1 लाख रुपये, रहे सावधान

doonprimenews

Oppo Reno 8T 5G स्मार्टफोन किया गया पेश, शानदार कैमरा होने वाला है इसकी खासियत

doonprimenews

Leave a Comment