Doon Prime News
tech

Oppo Reno 8T 5G स्मार्टफोन किया गया पेश, शानदार कैमरा होने वाला है इसकी खासियत

हमने Oppo Reno 8T 5G को कुछ दिनों तक इस्तेमाल किया है और यह कितना दमदार है, यह हम आपको अपने रिव्यू में बताएंगे। Oppo ने हाल ही में Oppo Reno 8T 5G और Oppo Enco Air 3 को भारत में पेश किया है। दोनों उत्पादों की बिक्री शुरू हो चुकी है।

फोन की बिक्री कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और Flipkart के जरिए की जा रही है। ICICI बैंक के ग्राहक ICICI, SBI, Kotak, यस, HDFC फर्स्ट, वन कार्ड, एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक, इंडसइंड बैंक कार्ड पर 6 महीने तक 10% कैशबैक और नो-कॉस्ट ईएमआई का आनंद ले सकते हैं।

1000 कैशबैक और 6 महीने की नो कॉस्ट ईएमआई भी उपलब्ध है। फोन के साथ 3,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है।Oppo Reno 8T का डिज़ाइन वाकई शानदार है। इसमें कर्व्ड स्क्रीन और बहुत पतला फ्रेम है। इसे पकड़ना और उपयोग करना वास्तव में आसान है, और इसमें बहुत सी विशेषताएं हैं।

Oppo Reno 8T 5G का डिज़ाइन आकर्षक और आकर्षक है, जिसके बैक पैनल पर उंगलियों के निशान दिखाई नहीं देते हैं। जब बैक पैनल पर लाइट पड़ती है तो वह रिफ्लेक्ट हो जाता है। फोन के किनारे मैटेलिक फिनिश से बने हैं।

Oppo Reno 8T 5G में प्लास्टिक बॉडी है, लेकिन ग्लास फ्रंट और कर्व्ड एज इसे स्लीक लुक देते हैं। बाईं ओर वॉल्यूम बटन हैं और दाईं ओर पावर बटन है और नीचे टाइप-सी पोर्ट और सिम कार्ड ट्रे है। Oppo Reno 8T 5G पर हेडफोन जैक नहीं मिलता है, लेकिन आप बॉक्स में आने वाले एडेप्टर, केबल और कवर का उपयोग कर सकते हैं। यह फोन 7.7mm स्लिम है और इसका वजन 171 ग्राम है।

Oppo Reno 8T 5G में एक ऐसा डिस्प्ले है जो एक अरब रंगों और 10 बिट कलर डेप्थ को सपोर्ट करता है। इसमें 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच का Full HD + कर्व्ड डिस्प्ले है। न्यूनतम बेज़ेल के साथ डिस्प्ले बहुत अच्छी गुणवत्ता वाला है। रंग अच्छी तरह से समर्थित हैं, जो इसे गेमिंग और वीडियो देखने के लिए शानदार बनाता है।

Oppo Reno 8T 5G का कैमरा अच्छा है। यह तेज धूप में भी अच्छी तस्वीरें और वीडियो ले सकता है। और इसमें वाइडवाइन एल1 सहित प्रमाणन की एक विस्तृत श्रृंखला है, इसलिए आप इसका उपयोग ओवर द टॉप (ओटीटी) सेवाओं से एचडी सामग्री देखने के लिए कर सकते हैं। कैमरे की पीक ब्राइटनेस 950 निट्स है, जो कुछ दूसरे फोन्स के मुकाबले थोड़ी कम है।

Oppo Reno 8T 5G में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। प्राइमरी कैमरे में 108 मेगापिक्सल का लेंस है और सेकेंडरी और मैक्रो कैमरों में 2 मेगापिक्सल के सेंसर हैं।फ्रंट-फेसिंग कैमरे में 32 मेगापिक्सल सेंसर और एक वाइड-एंगल लेंस है। आप इस कैमरे से शानदार सेल्फी और वीडियो ले सकते हैं, और यह कम रोशनी में और भी बेहतर है।

अगर आप दिन की रोशनी में अच्छी तस्वीरें लेना चाहते हैं तो आप फोन के प्राइमरी लेंस का इस्तेमाल कर सकते हैं। तस्वीर में रंग विशद और सुंदर हैं। इनके कुछ नमूने आप यहां देख सकते हैं।

Related posts

Amazon पर OnePlus के स्मार्टफोन पर मिल रही हैं धमाकेदार डील , यहां जाने कैसे आप भी इसे पा सकते हैं।

doonprimenews

Jio Postpaid Plan- Jio के सबसे सस्ते प्लान में मिल रहा दोगुना मजा, जिसमें आपको मिल रहा Free OTT का भी फायदा

doonprimenews

Meta ने घोषण की की वह Instagram और Facebook पर किशोरों के लिए पेश करेगी नए प्राइवेसी अपडेट

doonprimenews

Leave a Comment