Doon Prime News
tech

Flipkart कि Big Billion Days Sale 2022 कि इस दिन से होगी शुरुआत,अगर ऐसे करेंगे पेमेंट तो ट्रांजेक्शन पर मिलेगा आपको इतने का Cashback ।

Flipkart

यह तो सभी जानते हैं कि Flipkart की Big Billion Days Sale 2022, 23 सितंबर से शुरू हो रही है और 30 सितंबर तक चलेगी। बता दें कि साल में एक बार आयोजित होने वाले इस Event का ग्राहकों को बेसब्री से इंतजार रहता है। देश की दिग्गज डिजिटल पेमेंट कंपनी Paytm ने इस इवेंट के लिए Flipkart के साथ साझेदारी की है। अगर आप इस सेल में कुछ खरीदते हैं और Paytm यूपीआई (Paytm UPI) और पेटीएम वॉलेट (Paytm Wallet) के जरिए पेमेंट करते हैं तो आपको हर ट्रांजैक्शन पर दस परसेंट cashback मिलेगा।बताया गया है कि Paytm के पेरेंट कंपनी One97 Communications Limited ने एक बयान में कहा कि बिग बिलियन डेज के दौरान अगर कोई ग्राहक Paytm UPI के जरिए 250 रुपये या उससे अधिक की खरीद करता है तो उसे 10 फीसदी इंस्टेंट कैशबैक मिलेगा।

इसी तरह पेटीएम वॉलेट के जरिए 500 रुपये या उससे अधिक की खरीद करने पर 10 फीसदी इंस्टेंट कैशबैक मिलेगा। कंपनी के प्रवक्ता ने कहा कि कंपनी बिग बिलियन डेज के लिए Flipkart के साथ Payment Partener बनी है। इससे देश के कस्बों और छोटे शहरों में लाखों ग्राहकों को सुरक्षित Payment का अनुभव मिलेगा।

आपको बता दें कि Flipkart की Big Billion Days Sale 23 सितंबर से 30 सितंबर तक चलेगी। इस दौरान स्मार्टफोंस, लैपटॉप्स, स्मार्टवॉचेज, एक्सेसरीज और कई दूसरे आइटम्स पर कई तरह की आकर्षक छूट दी जाएगी। बता दें कि दिलचस्प बात है कि इसी दिन Amazon Great Indian Festival भी शुरू हो रही है।

Related posts

Nokia का धमाकेदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन, जिसके फिचर्स और लुक काफी दमदार है।

doonprimenews

खुशखबरी: अब Reliance Jio ने सभी नेटवर्क पर कर दी फ्री कॉलिंग की सुविधा, रिचार्ज में नहीं मिलेगा आपको मुफ्त डाटा।

doonprimenews

Bumper Discount: Xiaomi 13 Pro पर मिल रहा है धमाकेदार डिस्काउंट, आप भी बना सकते हैं इसे अपना।

doonprimenews

Leave a Comment