Doon Prime News
business

इस ऐमज़ॉन सेल में स्मार्टफोनों पर मिल रहा है 40% तक का डिस्काउंट।

स्मार्टफोन

अगर आप भी अपने पुराने फ़ोन को बदलने की सोच रहे हैं तो आपके लिए एक नया स्मार्टफोन खरीदने का मौका आ गया है। दरअसल ई कॉमर्स वेबसाइट अमेजन ने स्मार्टफोन अपग्रेड डेज सेल की घोषणा कर दी है। अगर आप भी एक नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो इस सेल में आपको काफी फायदा हो सकता है।

सेल के दौरान ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर लेटेस्ट स्मार्टफोन पर कई शानदार ऑफर दिए जा रहे हैं। इस सेल के ग्राहकों को One plus, Xaiomi, Samsung Galaxy , iQoo, Realme, Techno, और OPPO जैसे ब्रैंड के स्मार्टफोन पर 40 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है। इसके अलावा सेल में आकर्षक बैंक और एक्सचेंज ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। आपको बता दें कि अपग्रेड डेज सेल 5 सितंबर 2022 तक चलेगी। चलिए हम अब आपको बताते है की इस सेल में आपको किस किस फ़ोन पर शानदार ऑफर मिल सकता है।

Samsung स्मार्टफोन
सेल के दौरान ग्राहकों को Samsung M सीरीज स्मार्टफोन पर भारी छूट का फायदा मिलने वाला है। इस स्मार्टफोन अपग्रेड्स में Samsung Galaxy M32 और Samsung Galaxy M13 क्रमश: ₹1499 और ₹11,999 में उपलब्ध होंगे जिसमें 1500 तक का बैंक कैशबैक भी शामिल है।

Realme स्मार्टफोन
इस स्मार्टफोन अपग्रेड डील में Realme Narzo 50A फ़ोन ₹10,999 में उपलब्ध कराया जाएगा, जिसमें ₹5000 तक का कैशबैक भी शामिल है। Realme Narzo 50A हेलियो जी 85 गेमिंग प्रोसेसर्स से लैस है। फोन मे 6000 एमएच दमदार बैटरी भी मिलती है।

One plus स्मार्टफोन
सेल में One plus स्मार्टफोन पर अच्छे डिस्काउंट के साथ साथ शानदार EMI ऑप्शन भी दिया जा रहा है। सेल से One plus Nord, सीई 2 लाइट, 5 जी और One plus9 प्रो को आप क्रमश:₹18,999 और 49,999रूपये में खरीद सकते हैं। यह फ़ोन तीन छह और नौ महीने की नो कॉस्ट ईएमआई ऑफर के साथ उपलब्ध कराया जाएगा। साथ ही ग्राहकों को 1250 रुपये तक का बैंक कैशबैक भी मिल सकता है।

iQoo स्मार्टफोन
इस सेल में iQoo स्मार्टफोन पर भी अच्छा खासा डिस्काउंट दिया जाएगा। सेल में iQoo Z6 44W ₹14,499 में उपलब्ध कराया जाएगा। साथ ही कुछ चुनिंदा बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर ₹1250 तक की छूट भी मिलेंगी। वहीं इस स्मार्टफोन अपग्रेड्स डील में iQoo Neo 6 5G 29990 की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध कराया जाएगा।

यह भी पढ़े -ट्रैफिक नियमों को तोड़ने वाले हो जाए सावधान, अब चौराहे पर खड़ा सिपाही भी काट सकता है चालान

Xiaomi स्मार्टफोन
सेल में Xiaomi स्मार्टफोन एडिशनल बैंक ऑफर के साथ उपलब्ध कराया जाएगा। ग्राहक Xiaomi 11T Pro 5G को ₹37,999 में और Redmi 10A को ₹9,499 और Redmi Note 11 को ₹13,499 में खरीद सकेंगे।

Related posts

अमेजॉन ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल में मिल रही है मॉडर्न लुक वाली womens jeans चेक करें यह शानदार लिस्ट।

doonprimenews

Gold Price Today- फ‍िर से सोने-चांदी के भाव में आई ग‍िरावट देखी जा रही है, ये रही 10 ग्राम की नई कीमत

doonprimenews

Renewable Energy Is The New Synergy To Deepen India-Dubai Collaboration

doonprimenews

Leave a Comment