Doon Prime News
tech

USB Type- C पोर्ट के साथ लॉन्च होंगे Apple के Airpods Pro 2 , जानकारी का हुआ खुलासा .

नया AirPods airpods pro 2 भारत में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ उपलब्ध होगा। इसका खुलासा एक एनालिस्ट ने किया, जिन्होंने कहा कि इससे ईयरफोन को चार्ज करना काफी आसान हो जाएगा।

Apple अपने नए ईयरबड्स, AirPods Pro 2 जारी करने वाला है। इन ईयरबड्स में एक नई सुविधा है – इनमें एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट है जिसका उपयोग इन्हें चार्ज करने के लिए किया जा सकता है। इस बात का जिक्र कंपनी के लिए काम करने वाले एक एनालिस्ट ने किया है।

विश्लेषक मिंग-ची कुओ का कहना है कि Apple अपने नए एयरपॉड्स को पारंपरिक लाइटनिंग चार्जिंग पोर्ट के बजाय यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ पेश करना शुरू करेगा। यह कुछ ऐसा है जिसके बारे में कुओ अभी कुछ समय से बात कर रहे हैं।

केजीआई सिक्योरिटीज के एक विश्लेषक मिंग-ची कुओ ने ट्विटर पर लिखा कि उनका मानना ​​है कि नया एयरपॉड्स प्रो मॉडल यूएसबी-सी संगत होगा, और इस साल की दूसरी तिमाही में शिपमेंट शुरू होने की उम्मीद है। यह कब होगा यह निश्चित रूप से कोई नहीं जानता।

AirPods Pro (2nd Gen) के इस साल की दूसरी या तीसरी तिमाही में रिलीज़ होने की संभावना है, और इसमें USB टाइप-सी पोर्ट के साथ एक नया मॉडल हो सकता है।

Apple ने पारंपरिक लाइटनिंग कनेक्टर के बजाय अपने कुछ उत्पादों पर नए प्रकार के USB कनेक्टर का उपयोग करना शुरू कर दिया है। यह भी अफवाह है कि Apple इस नए कनेक्टर का इस्तेमाल अपने आने वाले iphone मॉडल में करेगा।

Related posts

चीन की Vivo कंपनी एक नए स्मार्टफोन Y76s (t1version) को कंपनी भारत में कर सकती है लॉन्च

doonprimenews

Nokia ने पेश किया अपना नया यूजर इंटरफ़ेस , Nokia के स्मार्टफ़ोन में नहीं होगा उपलब्ध , यहाँ जाने वजह

doonprimenews

Motorola ला रहा हैं अपना दमदार स्मार्टफ़ोन, जिसकी लॉन्चिग जल्द ही भारत में होने वाली है।

doonprimenews

Leave a Comment