Doon Prime News
tech

MWC 2023 में लॉन्च हो सकता हैं OnePlus का नया कांसेप्ट फोन , जाने क्या होने वाली है इसकी खासियत।

स्मार्टफोन ब्रांड OnePlus जल्द ही अपना एक नया कॉन्सेप्ट मोबाइल (OnePlus Concept 2) पेश कर सकता है। इस फोन को मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC 2023) में पेश किया जा सकता है। यह आयोजन इस साल 27 फरवरी से 3 मार्च तक बार्सिलोना स्पेन में होगा। हालांकि कंपनी ने अभी तक इसकी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है, लेकिन एक टिप्सटर ने इस फोन के बारे में कुछ महत्वपूर्ण जानकारी दी है। कहा जा रहा है कि इस फोन को OnePlus Concept Two के नाम से पेश किया जाएगा।

अपको बता दें कि OnePlus का इस साल का मेगा इवेंट OnePlus Cloud 11 अगले महीने 7 फरवरी को लॉन्च होने वाला है। इस इवेंट में कंपनी OnePlus 11 5G लॉन्च करने जा रही है। टिप्सटर मैक्स जाम्बोर ने OnePlus Concept Two के बारे में दावा किया है।

टिप्स्टर के मुताबिक, OnePlus Concept Two फोन को मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2023 में पेश किया जाएगा। अनुभव करने के लिए उत्पाद! उनमें से एक होगा #OnePlusConceptTwo”। आपको बता दें कि कंपनी ने अभी तक फोन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। दावा किया जा रहा है कि कंपनी फोन के साथ नई टेक्नोलॉजी को पेश कर सकती है। यह फोन OnePlus Concept Two वन का न्यू जेनरेशन मॉडल होगा, जिसे 2020 में पेश किया गया था।

OnePlus Concept One

OnePlus ने लास वेगास में CES 2020 इवेंट में विशेष तकनीक वाले Concept One स्मार्टफोन का मैकलेरन संस्करण पेश किया। कंपनी ने इस डिवाइस के लिए ऑटोमोबाइल कंपनी McLaren के साथ पार्टनरशिप की है। इस फोन की खासियत है कि इसका बैक पैनल इलेक्ट्रॉनिक है। इसका मतलब है कि Concept One का रियर कैमरा तस्वीर क्लिक करने के बाद अपने आप छिप जाता है। वहीं, फोन के साथ दावा किया गया था कि यह तकनीक कैमरे को छिपाने में सिर्फ 0.7 सेकेंड का समय लेती है।

OnePlus Cloud 11

OnePlus 7 फरवरी 2023 को अपने OnePlus Cloud 11 इवेंट में अपनी नई फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज लॉन्च करने वाली है। इस इवेंट में OnePlus 11 5G लॉन्च किया जाएगा। OnePlus 11 5जी OnePlus 10 का अपग्रेडेड वर्जन होगा। लॉन्चिंग से पहले ही फोन के स्पेसिफिकेशन की जानकारी भी सामने आ चुकी है। लीक्स के मुताबिक, OnePlus 11 5G में 6.7 इंच का कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले मिलेगा। फोन में लेटेस्ट Android प्रोसेसर Snapdragon 8 Gen 2 और 16GB तक रैम के साथ 512GB तक की स्टोरेज मिल सकती है। फोन के साथ 50MP का प्राइमरी कैमरा मिलेगा, जो Sony IMX890 सेंसर के साथ आएगा। फोन में 5,000mAh की बैटरी और 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा।

Related posts

Cheapest Smartphone- नए साल के मौके पर आप अगर कम कीमत में तगड़ा स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो Infinix का एक धांसू स्मार्टफोन आपका कर रहा है इन्तजार

doonprimenews

iPhone Flipkart Discount- न्यू ईयर से पहले फ्लिपकार्ट पर मिल रहा बेहतरीन डिस्काउंट, मात्र इतने रुपए में मिल रहा आईफोन

doonprimenews

WhatsApp- व्हाट्सएप लाया एक ऐसा धांसू फीचर्स जिसे देख आप भी कहेंगे वाह क्या बात, नेट की झंझट ही खत्म, बिना नेट की सुविधा के कर पाएंगे चैटिंग

doonprimenews

Leave a Comment