Doon Prime News
tech

Vivo V27 Pro की खूबियां और फीचर्स हुए लीक, यहां जानें इसकी कीमत।

Vivo का V27 Pro जल्द ही भारत में होगा लॉन्च. इसके फ़ीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे काफी बातें लीक हो गई हैं. कंपनी ने हाल ही में फोन के डिजाइन को टीज किया था, जिससे इसकी रिलीज की उम्मीद और ज्यादा बढ़ गई थी, पर अभी तक ऑफिशियल तौर पर लॉन्च की डेट का खुलासा नहीं हुआ है, Vivo V27 प्रो स्मार्टफोन को पहले भारत में 25 फरवरी को लॉन्च होने की उम्मीदें थी.

एक खुलासे में V27 Pro कि, कीमत और स्टोरेज के ऑप्शन के बारे में बताया गया है, जिसमें मॉडल के उपलब्ध होने की उम्मीद है. 41,999 रूपये हो सकती है।

Vivo V27 Pro की कीमत

Price Baba वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, Vivo V27 Pro की रिटेल पैकेजिंग की कीमत 41,999 रुपये रखी जा सकती है, जिसका मतलब है कि लॉन्च बिक्री मूल्य रुपये से कम होगा. एक रिपोर्ट में कहा गया है कि फोन में घुमावदार AMOLED स्क्रीन होने की संभावना है, यह 8GB रैम और 128GB और 256GB के दो स्टोरेज ऑप्शन के साथ मिलेगा .

Vivo V27 Pro में मिलेगा 50-MP का फ्रंट कैमरा रिपोर्ट में ये बताया गया हैं कि V27 Pro में 50-MP का Sony IMX766 फ्रंट कैमरा होगा, जबकि ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप में OIS से लैस प्राइमरी सेंसर होगा, जिसमें Unknown रिज़ॉल्यूशन और संभवतः अल्ट्रा-वाइड और मैक्रो क्षमताओं वाले दो और सेंसर मिलेगा. ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप Vivo के एक टीज़र में कर्व्ड स्क्रीन वाले ब्लैक Vivo V27 सीरीज़ के फोन दिखाए गए हैं.

Vivo S16 सीरीज़ के स्मार्टफोन्स के समान, एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप को अलग-अलग कैमरा लेंस के साथ निकलते हुए देखा गया था. ब्लैक और कलर चेंजिंग ब्लू वेरिएंट में पेश होगा Vivo V27 Pro इससे पहले यह पाता चला था कि Vivo V27 Pro नए लॉन्च किए गए Mediatek Dimensity 7200 चिपसेट द्वारा संचालित होगा. रिपोर्ट में कहा गया है कि फोन ब्लैक और कलर चेंजिंग ब्लू वेरिएंट में पेश किया जाएगा।

Related posts

Samsung Galaxy S23 Launch Date- तगड़ी बैटरी और धांसू कैमरे के साथ लॉन्च होने जा रहा है Samsung Galaxy का यह फोन, जानिए और क्या-क्या है खासियत

doonprimenews

WhatsApp New Features- व्हाट्सएप का यह फीचर इस्तेमाल करते ही आपका चैटिंग करने का तरीका हो जाएगा आसान, व्हाट्सएप लाया 3 धमाकेदार फीचर्स

doonprimenews

Realme 11 PRO और Realme 11 PRO+ को मिल सकता है फ़ास्ट चार्जिंग अपग्रेड , 3c सर्टिफिकेशन से हुआ ये खुलासा

doonprimenews

Leave a Comment