Doon Prime News
tech

Realme 11 PRO और Realme 11 PRO+ को मिल सकता है फ़ास्ट चार्जिंग अपग्रेड , 3c सर्टिफिकेशन से हुआ ये खुलासा

Realme

Realme 11 सीरीज़ पर काम चल रहा है और एक मॉडल को IMEI (इंटरनेशनल मोबाइल इक्विपमेंट आइडेंटिटी) डेटाबेस पर स्पॉट किया गया है। यह पुष्टि करता है कि कई मॉडल होंगे और उनमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट होगा।

एक फोन जारी किया गया है जो Nokia C12 Plus के समान है, लेकिन यह सस्ता है। लावा ब्लेज़ 2 एक ऐसा फोन है जिसे 5 शानदार फीचर्स के साथ बनाया गया है। फोन की सबसे खास बात यह है कि यह एक 5जी फोन है। फोन Nokia C12 Plus से भी सस्ता है।

Realme 11 सीरीज़ एक फ़ोन सीरीज़ है जिसका ऑनलाइन विज्ञापन किया जा रहा है, और संभावना है कि वे जल्द ही रिलीज़ हो जाएँगी। फोन में 5,000mAh की बैटरी और 120Hz की स्क्रीन होगी। उनके पास एक घुमावदार स्क्रीन और एक चिपसेट भी होगा जो अभी ज्ञात नहीं है। फोन में डुअल कैमरा सेटअप और 16MP का SELFIE कैमरा होगा। Realme 11 Pro+ में 200MP का मुख्य कैमरा, 8MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2MP का मैक्रो कैमरा होगा। REALME 11 प्रो में मुख्य कैमरा 100/108MP का और सेल्फी कैमरा 16MP का होगा।

Related posts

Free Electricity: अगर आपके घर की बिजली का बिल हर महीने बढ़ कर आता है तो अब आपको फिक्र करने की जरूरत नहीं है क्योंकि भुगतान करते ही पूरे पैसे वापस दे रही कंपनी, तुरंत आ जाएगा कैशबैक

doonprimenews

iPhone fraud : गलती से भी यहां से मत खरीद लेना आईफोन, सारे पैसों की लग जाएगी लंका

doonprimenews

Smartphone Tapping- अगर आपके फोन में आ रही है यह दिक्कत तो तुरंत हो जाएं सावधान, क्योंकि आपका फोन हो सकता है हैक

doonprimenews

Leave a Comment