Doon Prime News
tech

Samsung Galaxy S23 Launch Date- तगड़ी बैटरी और धांसू कैमरे के साथ लॉन्च होने जा रहा है Samsung Galaxy का यह फोन, जानिए और क्या-क्या है खासियत

सभी को इंतजार है कि आखिर कब Samsung अपना फ्लैगशिप सीरीज Galaxy S23 लॉन्च होगी. इंतजार करने वालों के लिए एक गुड न्यूज है. Samsung ने आखिरकार अपने अगले Galaxy Unpacked Event की तारीख की पुष्टि कर दी है, जिसके जरिए वह Galaxy S23 सीरीज की घोषणा करेगी. तीन साल बाद Samsung offline event आयोजित करने जा रहा है. टेक दिग्गज 1 फरवरी को रात 10 बजे San Francisco, USA में ईवेंट कर रहा है.

लॉन्च ईवेंट को Online भी देखा जा सकेगा. Samsung.com, Samsung Newsroom और आधिकारिक YouTube channel पर लाइवस्ट्रीम किया जाएगा. Galaxy S23 का टीजर भी सामने आ गया है. देखकर पता चला है कि कंपनी फोन के कैमरे पर फोकस कर रही है.

लीक्स की मानें तो Samsung Galaxy S23 और S23 Plus में OIS के साथ 50MP, 12-मेगापिक्सल (अल्ट्रा-वाइड), और 10-Megapixel (telephoto) Triple Camera यूनिट मिल सकती है. वहीं Samsung Galaxy S23 Ultra में 200MP का कैमरा होगा, यह कंपनी का पहला फोन होगा, जिसमें 200 megapixal का Camera होगा. इसके अलावा 12-megapixal का ultra-wide lens, 10-megapixal का telephoto camera और 10-megapixal का Periscope zoom camera होगा.

इसके अलावा Phone snapdragon 8 जेन 2 द्वारा संचालित हो सकता है. Camera को छोड़कर बाकी फीचर्स तीनों फोन में समान हो सकते हैं. आने वाले समय में कंपनी फोन के कई Video और जानकारी शेयर करेगी.

Related posts

MWC 2023 में लॉन्च हो सकता हैं OnePlus का नया कांसेप्ट फोन , जाने क्या होने वाली है इसकी खासियत।

doonprimenews

Realme के नए स्मार्टफोन Realme Narzo N55 की तस्वीर लॉन्च से पहले ही हुई लीक , यहां जाने इसके फीचर्स।

doonprimenews

Best Selling Smartphone: चीन में हाल ही में Redmi K60 Series स्मार्टफोन्स को किया गया लॉन्च, ये एक दमदार स्मार्टफोन सीरीज है

doonprimenews

Leave a Comment