Doon Prime News
tech

Jio यूजर्स का ये प्लान हुआ सस्ता, सिर्फ 101 रूपए में एक साथ 2 लोग उठा सकते है इसका फायदा

Reliance Jio के पास एक नया पोस्टपेड प्लान है जिसे Jio 399 प्लान कहा जाता है। यह योजना उन परिवारों के लिए अच्छी है जो अपने सभी सदस्यों के लिए एक ही फोन नंबर और इंटरनेट कनेक्शन का उपयोग करना चाहते हैं।

Jio 399 प्लान Reliance Jio के अन्य प्लान्स की तुलना में सस्ता है, और इसमें एक महीने के लिए अनलिमिटेड टॉक, टेक्स्ट और डेटा जैसी कई शानदार सुविधाएँ हैं।Jio का एक नया फैमिली प्लान है जिसकी कीमत 399 रुपये है।

इस प्लान के साथ आप अपने खाते में 3 अतिरिक्त कनेक्शन जोड़ सकते हैं। प्रत्येक कनेक्शन की कीमत आपको 99 रुपये होगी। इसलिए, यदि आप अपने खाते में 1 कनेक्शन जोड़ते हैं, तो लागत 499 रुपये होगी। लेकिन यदि आप 2 कनेक्शन जोड़ते हैं, तो लागत 699 रुपये होगी, और यदि आप 3 कनेक्शन जोड़ते हैं, तो लागत आएगी।

798 रुपये हो।यह प्लान आपको बहुत सारे लाभ प्रदान करता है, जैसे हाई-स्पीड डेटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और एसएमएस का फ्री ट्रायल।इस योजना के साथ, आपको 500 की सुरक्षा जमा राशि का भुगतान करना होगा। आप इस प्लान के साथ नेटफ्लिक्स या अमेज़न प्राइम वीडियो का लाभ नहीं उठा पाएंगे।

Jio 599 प्लान आपको कॉल और मैसेज करने और प्राप्त करने के साथ-साथ इंटरनेट का उपयोग करने के लिए सिर्फ रु। 99 प्रति माह। यह योजना उन लोगों के लिए एकदम सही है जो जुड़े रहना चाहते हैं और चलते-फिरते जुड़े रहना चाहते हैं!एक ओर, 599 रुपये के प्लान में दो कनेक्शन मिलते हैं, जबकि 399 रुपये के प्लान में अधिक डेटा मिलता है।

599 रुपये के प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का भी लाभ मिलता है।दुनिया में कुछ चीजें देखने में मुश्किल होती हैं। जो चीजें बड़ी या ज्यादा महत्वपूर्ण होती हैं, उनके पीछे कुछ चीजें छिपी होती हैं। लेकिन कभी-कभी लोग ऐसी चीजें देख सकते हैं जो दूसरों को याद आती हैं। वैज्ञानिक यही करते हैं- वे उन चीजों को देखते हैं जो दूसरे लोग नहीं देखते हैं, और वे पता लगाते हैं कि चीजें कैसे काम करती हैं।

Jio 399 प्लान Jio 599 प्लान की तुलना में एक सस्ता विकल्प है। Jio 399 योजना रुपये के लिए असीमित आवाज, डेटा और एसएमएस सेवाएं प्रदान करती है। 399 प्रति माह। Jio 599 योजना रुपये के लिए असीमित आवाज, डेटा और एसएमएस सेवाएं प्रदान करती है। 599 प्रति माह।अगर आप और आपका एक दोस्त हेल्थ प्लान पर 399 रुपये खर्च करते हैं, तो आप दोनों को ढेर सारे फायदे मिलते हैं।

लेकिन अगर आप और परिवार के दो सदस्य हेल्थ प्लान पर 599 रुपये खर्च करते हैं, तो यह प्लान आपके लिए सस्ता है।रिलायंस जियो अब अपने टैरिफ में और इजाफा नहीं करने जा रहा है। कुछ महीने पहले यह घोषणा की गई थी कि कंपनी अपने एंट्री-लेवल प्लान पर शुल्क 50% तक बढ़ाएगी, लेकिन अब यह बताया गया है कि ऐसा बिल्कुल नहीं हो सकता है।

Related posts

Flipkart का ये ऑफर है शानदार, सिर्फ 13 हजार में मिलेगा Iphone, जानिए कैसे

doonprimenews

Xiaomi 13 Ultra जल्द भारत में होगा लॉन्च , यहां जाने इसके फीचर्स

doonprimenews

एप्पल ने वॉचओएस 8 लॉन्च किया, नए हेल्थ टूल्स से है लैस

doonprimenews

Leave a Comment