Doon Prime News
tech

Flipkart का ये ऑफर है शानदार, सिर्फ 13 हजार में मिलेगा Iphone, जानिए कैसे

Iphone

आपको तो पता ही है की आज के समय में Iphone खरीदना हर भारतीय का सपना हो गया है, लेकिन Iphone के price ऐसे होते हैं कि हमारा बजट उस तक पहुंच ही नहीं पाता है। लेकिन अब Flipkart month and mobile fest sale के जरिए Iphone के साथ साथ अलग-अलग SmartPhone पर जबरदस्त ऑफर लेकर आया है, जिसमें आपको Iphone के कुछ मॉडल 13,000 से भी कम में मिल रहे हैं। चलिए जानते है, किस-किस माडल पर है offer।

Apple Iphone SE 64 GB माडल पर flipkart एक बेहतरीन ऑफर लेकर आया है। जब Iphone का यह वेरिएंट लॉन्च हुआ था, तो उस वक्त इसकी कीमत करीब 40,000 थी। लेकिन फ्लिप्कार्ट इस smartphone सीधे-सीधे 10,601 रुपए का discount दे रहा है, जिसके बाद उसकी कीमत अब 29,299 रुपए पर आ गई। इतना ही नहीं इस पर exchange offer के साथ कई बैंक ऑफर्स भी है। जिसके बाद उसका दाम इतना कम हो जाएगा कि आप हैरान हो जाएंगे। जानते हैं क्या क्या है ऑफर।

यह भी पढ़े- सड़क हादसे में आर्मी जवान की मौत, छुट्टी पर आया था घर,जानिए कहा की है खबर

अगर आपके पास IDFC Bank का credit card है तो आपको 10% का instant discount मिलेगा और यह अधिकतम 1 हजार रुपए तक हो सकता है, इससे फोन की कीमत 28,299 रुपए पर आ जाएगी। इसके बाद flipkart इस iphone se 64 GB varient को खरीदने पर करीब 15,500 रुपए तक का exchange offer भी दे रहा है, जिसमें आप अपने पुराने फोन को फ्लिपकार्ट को देंगे और उसकी कंडीशन के आधार पर आपको डिस्काउंट मिल जाएगा और अगर आपको 15,500 का डिस्काउंट मिलता है,तो इसके बाद फोन की कीमत 12,799 रुपए आ जाएगी।

Related posts

अगर आप भी BGMI, PUBG खेलने के शौकीन है, तो यह खबर आपके लिए हैं।

doonprimenews

इस देश में Launch हुआ Vivo का नया 5G फोन, जानिए इसके शानदार फीचर्स।

doonprimenews

एप्पल ने वॉचओएस 8 लॉन्च किया, नए हेल्थ टूल्स से है लैस

doonprimenews

Leave a Comment