Doon Prime News
tech

Xiaomi 13 Ultra जल्द भारत में होगा लॉन्च , यहां जाने इसके फीचर्स

पिछले साल जुलाई में Xiaomi ने अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन Xiaomi 12S Ultra को लॉन्च किया था, जो 1-इंच के कैमरा सेंसर के साथ आने वाला दुनिया का ऐसा पहला स्मार्टफोन होने के लिए काफ़ी चर्चा में रहा। हालांकि, ये स्मार्टफोन सिर्फ चीन में लॉन्च हुआ था, लेकिन इसकी नेक्स्ट जनरेशन का फोन Xiaomi 13 Ultra को ग्लोबल तौर पर लॉन्च किया जाएगा।

कई रिपोर्ट्स से ये पता चला हैं कि स्मार्टफोन 2023 के दूसरे क्वार्टर में लॉन्च किया जा सकता है, हालांकि अफवाहें ये भी सामने आ रही हैं कि स्मार्टफोन के लॉन्च में देरी हो सकती है। चीन के एक टिप्स्टर TechGoing ने दावा किया है कि स्मार्टफोन इस साल अप्रैल में लॉन्च हो जायेगा ।

Xiaomi 13 Ultra: स्पेसिफिकेशंस

अनुमान लगाया जा रहा है कि Xiaomi 13 Ultra कर्व डिजाइन के किनारों वाली एक E6 AMOLED डिस्प्ले के साथ आ सकता है। स्मार्टफोन में 1-इंच का Sony IMX989 50MP कैमरा दिया जा सकता है जो कि Xiaomi 12S Ultra में भी देखा गया था। ये हैंडसेट Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट द्वारा संचालित हो सकता है।

स्मार्टफोन की हाइएस्ट स्पेसिफिकेशंस को लेकर भी कुछ अफवाहें सामने आ रही हैं। माना जा रहा है कि भारत में यह स्मार्टफोन 16GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है।

Xiaomi 13 Ultra: कीमत

Xiaomi 12S Ultra का बेस मॉडल 8GB रैम + 256GB स्टोरेज के साथ लॉन्च हुआ था जिसकी शुरुआती कीमत 5,999 युआन थी, जो कि भारत में लगभग ₹72,254.06 होती है। टिप्स्टर के मुताबिक, Xiaomi 13 Ultra की कीमत भी Xiaomi 12S Ultra की शुरुआती कीमत के बराबर ही होगी, यानि इस सीरीज के शुरुआती वेरिएंट की कीमत लगभग ₹72,254.06 हो सकती है।

Related posts

इस Smartphone पर मिल रहा है गजब का Discount, जानिए इसके शानदार फीचर्स और ऑफर के Details

doonprimenews

Meta ने घोषण की की वह Instagram और Facebook पर किशोरों के लिए पेश करेगी नए प्राइवेसी अपडेट

doonprimenews

iPhone fraud : गलती से भी यहां से मत खरीद लेना आईफोन, सारे पैसों की लग जाएगी लंका

doonprimenews

Leave a Comment