Doon Prime News
tech

Samsung Galaxy F14 5G स्मार्टफोन की लॉन्चिंग डेट हुई कन्फर्म , यहां जाने इसके फीचर्स और कीमत

Samsung ने हाल ही में भारत में Galaxy A34 5G और Galaxy A54 5G स्मार्टफोन की घोषणा की है। इन फ़ोनों में वास्तव में कुछ शानदार सुविधाएँ हैं, और सैमसंग यह सुनिश्चित करना चाहता है कि वे अधिक से अधिक लोगों के लिए उपलब्ध हों। कुछ महीने पहले हमें पता चला था कि Samsung गैलेक्सी एफ14 5जी को विभिन्न संगठनों द्वारा प्रमाणित किया जा रहा था और इसे गूगल प्ले स्टोर पर भी लिस्ट किया गया था।

अब हम जानते हैं कि Samsung गैलेक्सी एफ14 5जी फ्लिपकार्ट पर 5 अक्टूबर से उपलब्ध होगा।सैमसंग 24 मार्च को गैलेक्सी F14 नाम से एक नया फोन लॉन्च करने जा रहा है। कीमत क्या होगी यह अभी पता नहीं चला है, लेकिन इसकी कीमत 15,000 रुपये के आसपास रहने की संभावना है। फोन को अब आप फ्लिपकार्ट पर प्री-ऑर्डर कर सकते हैं।

आगामी Samsung गैलेक्सी F14 5G के लिए गीकबेंच लिस्टिंग से पता चलता है कि इसमें Octa Core चिपसेट और 6GB रैम होगी। यह 6.6 इंच के Full HD + रिज़ॉल्यूशन इन्फिनिटी-वी डिस्प्ले और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ भी आएगा। स्मार्टफोन में 4/6GB रैम और 128GB स्टोरेज होगी।

Samsung गैलेक्सी F14 5G में ट्रिपल-रियर कैमरा सेटअप, डिस्प्ले में ड्यू ड्रॉप नॉच, 16MP का सेल्फी कैमरा, 6000mAh की बैटरी और 25W फास्ट चार्जिंग है। इसमें 5जी कनेक्टिविटी, एक डुअल-सिम कार्ड स्लॉट, जीपीएस, वाई-फाई 5, ब्लूटूथ 5.2, एनएफसी, USB Type C पोर्ट और 3.5 एमएम हेडफोन जैक भी है।

Related posts

Best Selling Smartphone: चीन में हाल ही में Redmi K60 Series स्मार्टफोन्स को किया गया लॉन्च, ये एक दमदार स्मार्टफोन सीरीज है

doonprimenews

पहली बार किसी देश ने किया Chat GPT को बैन, यहां जाने वजह

doonprimenews

अगर आप भी चलाते हैं iphone और Apple तो जरूर पढ़े यह खबर क्यूंकि iphone और apple यूजर्स की बढ़ने जा रही है परेशानी

doonprimenews

Leave a Comment