Doon Prime News
tech

Apple iPhone के 16 मॉडल में होंगे ये धमाकेदार फिचर्स

iPhone

Apple की iPhone 14 सीरीज सितंबर 2022 में लॉन्च हुई थी जिसमें Apple iPhone 14, Apple iPhone 14 Plus, Apple iPhone Pro और Apple iPhone14 Pro Max मॉडल्स शमिल है। इसी तरह Apple हर साल अपने हर एक लाइन अप के साथ नए सुधार लाने की कोशिश करता है।

एक टिपस्टार के रूमर्स के आधार पर Apple iPhone 16 अधिक फास्ट मेमोरी शमता ऑफर कर सकता है। iPhone 15 जो कि इसी साल लॉन्च होने वाला है इसमें Apple iPhone 14 सीरीज से मिलते जुलते हार्डवेयर दिए जा सकते हैं।

APPLE IPHONE 16 अपग्रेड्स (अनुमानित)

टिप्स्टर ShrimpApplePro (@VNchocoTaco) ने ट्वीट किया कि Apple iPhone 16 Pro मॉडल्स अगली जनरेशन के A18 बायोनिक चिपसेट के साथ आ सकते हैं। यह चिपसेट TSMC के बढ़े हुए 3nm प्रोसेस पर आधारित हो सकता है। दूसरी ओर, Apple iPhone 15 Pro मॉडल्स A17 बायोनिक प्रोसेसर के साथ आता है जो कि TSMC के N3B चिप प्रोसेस पर आधारित है। टिप्स्टर ने यह भी बताया है कि Apple iPhone 16 Pro अधिक फास्ट LPDDR5X रैम के साथ आ सकता है। Apple iPhone 15 में Apple iPhone 14 Pro मॉडल्स की तरह LPDDR5 मेमोरी दी जाएगी।

यह भी पढ़े – श्रीलंका से दूसरे टी-20 में मिली हार के बाद कोच राहुल द्रविड़ ने किया अर्शदीप का बचाव, साथ ही टी20टीम से रोहित और कोहली को बाहर करने के दिए संकेत

APPLE IPHONE 15 अपग्रेड्स (अनुमानित)

माना जा रहा है कि Apple iPhone 15, 8GB रैम के साथ आ सकता है। इससे एक समय पर अधिक और तेजी से कार्य करने की क्षमता में बेहतरी आ सकती है। Apple iPhone 15 के पूरे डिजाइन और फीचर्स से संबंधित भी कई अनुमान दर्शाए गए हैं। अफवाहें यह संकेत देती हैं कि Apple iPhone 15 और Apple iPhone 15 Plus में एक 48MP कैमरा दिया जा सकता है। इसके अतिरिक्त, Apple iPhone 15 Pro और Apple iPhone 15 Pro Max में एक टाइटेनियम फ्रेम के साथ हैप्टिक फीडबैक और सॉलिड स्टेट बटन शामिल होने की संभावना है।

Related posts

Oukitel RT3 का मिनी टेबलेट जल्द ही होगा लॉन्च, इसमें डस्टप्रूफ वॉटरप्रूफ जैसे कई दामदार फीचर्स यहां जाने सब कुछ।

doonprimenews

iPhone Replica- काफी कम दाम में मिल रहा है यह आईफोन 13 प्रो मैक्स का स्मार्टफोन, फीचर देख आप भी कहेंगे मजा ही आ गया

doonprimenews

10 मई को हो सकती है Pixel 7a की लॉन्चिंग इस स्मार्टफोन में मिलेंगे ये फीचर

doonprimenews

Leave a Comment