Doon Prime News
tech

iPhone Replica- काफी कम दाम में मिल रहा है यह आईफोन 13 प्रो मैक्स का स्मार्टफोन, फीचर देख आप भी कहेंगे मजा ही आ गया

iPhone 13 Pro Max एक ऐसा आईफोन मॉडल है जिसकी डिमांड काफी ज्यादा है, यहां तक कि आईफोन 14 सीरीज भी इसे टक्कर नहीं दे पा रही है. बता दें कि इसके लिए लोग लाखों रुपये खर्च करने को तैयार हो जाते हैं. लेकिन लाखों कीमत वाले इस iPhone मॉडल को ग्राहक बेहतरीन डिस्काउंट के साथ खरीद रहे हैं और डिस्काउंट भी इतना तगड़ा है जिसके बारे में जाने के बाद अब भी शायद दंग रह जाएंगे. दरअसल, इस iPhone मॉडल को ग्राहक सिर्फ 10 हजार रुपये में खरीद रहे हैं जो वाकई में हैरानी वाली बात है. इस मॉडल की कीमत इतना कम हो जाना लोगों को समझ नहीं आ रहा है. अगर आप भी इसके पीछे की हकीकत जानना चाहते हैं तो चलिए आज हम आपको इसके बारे में बताने जा रहे हैं.

iPhone 13 Pro Max जो 10 हजार में बेचा जा रहा है वो असल में रेप्लिका मॉडल है जिसे खरीदना आपको लम्बी चपत लगा सकता है और इसके पीछे वजह ये है कि इस मॉडल को देखने में हूबहू iPhone 13 Pro Max जैसा बनाया जाता है लेकिन जब बात आती है फीचर्स की तो ये किसी सस्ते वाले स्मार्टफोन से भी बेकार रहता है. इसमें आपको बेहद ही स्लो प्रोसेसर ऑफर किया जाता है यहां तक कि इसमें दिया जाने वाला कैमरा भी बेहद ही खराब होता है जिससे क्लिक होने वाली फोटोज की क्वॉलिटी बेकार रहती है.

आपको बता दें कि कम कीमत का होने के बावजूद भी इस मॉडल को खरीदना आपके लिए नुकसान की डील साबित होती है क्योंकि ये कभी भी खराब हो सकता है और इसकी कोई भी गारंटी नहीं रहती है. ऐसे में 10 हजार रुपये में भी ये मॉडल महंगा है और आपको भारी चपत लगवा सकता है. अगर आप आईफोन खरीदने चाहते हैं और आपको कोई ये वाला मॉडल दिखाकर असल कीमत मांग रहा है तो आपको सबसे पहले डिजाइन और फीचर्स को चेक कर लेना चाहिए इससे आपको अंदाजा लग जाएगा कि ये असली मॉडल है या नकली मॉडल है.

Related posts

अब आप भी आसानी से जान सकते है की कितने SIM आपकी आईडी पर रजिस्टर हैं, और घर बैठे आप उन्हे इस लिंक पे क्लिक करके सरल तरीके से बंद भी करवा सकते हैं।

doonprimenews

Motorola जल्द लॉन्च करेगा अपना नया Motorola Defy स्मार्टफोन और सैटेलाइट डिवाइस।

doonprimenews

Money Transfer- क्या आप Google Pay से लेकर Paytm तक की डेली लिमिट जानते हैं, अगर नहीं तो यह खबर आपके लिए है

doonprimenews

Leave a Comment