Doon Prime News
tech

Oukitel RT3 का मिनी टेबलेट जल्द ही होगा लॉन्च, इसमें डस्टप्रूफ वॉटरप्रूफ जैसे कई दामदार फीचर्स यहां जाने सब कुछ।

Oukitel

Oukitel 21 दिसंबर 2022 को 8 इंच मिनी टैबलेट Oukitel RT3 लॉन्च करने वाली है। इस मिनी टैबलेट में दमदार फीचर्स मिलेंगे जो कि मजबूत और कठोर परिस्थितियों में भी काम करेंगे, इनकी बदौलत ये आउटडोर इस्तेमाल के लिए बेस्ट है। यहाँ हम आपको Oukitel RT3 मिनी टैबलेट के फीचर्स और उसको लेकर कीमत आदि के बारे में बताने वाले हैं।

Oukitel RT3 टैबलेट की कीमत और उपलब्धता
Oukitel RT3 मिनी रग्ड टैबलेट 21 दिसंबर 2022 को Aliexpress पर ग्लोबल लेवल पर लॉन्च होगा। वर्ल्ड प्रीमियर सेल के तहत ग्राहक इस टैबलेट पर 50 प्रतिशत तक का डिस्काउंट पा सकते हैं। इसके अलावा ब्रांड अतिरिक्त 10% तक डिस्काउंट कूपन कोड OUKITELRT3 भी दे रहा है। कीमत की बात करें तो Oukitel RT3 टैबलेट की कीमत 139.99 डॉलर है यानी की 11,576 रूपये है। इसकी सेल दिसंबर से शुरू होने वाली है और 25 दिसंबर तक जारी रहेंगी।

Oukitel RT3 के फीचर्स
फीचर्स की बात करें तो Oukitel RT3 में 8 इंच की स्क्रैच रेजिस्टेंस IPS टच स्क्रीन डिस्प्ले दी गई है जो कि 400 निट्स ब्राइटनेस के साथ बेहतरीन व्यूइंग और यूज़र एक्सपीरियंस प्रदान करता है। टैबलेट एक रबर केसिंग से लैस है जो कि इसे एक्स्ट्रा सिक्योरिटी प्रदान करता है। यह टैबलेट Mediatek Helio P22 का Core प्रोसेसर का काम करता है। इसमें 4GB रैम और 64 GB रोम दी गई है, जिसको माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए Android 12 OS पर काम करता है। कैमरे की बात करें तो इसमें 16 MP Sony IMX519 मुख्य कैमरा दिया गया है। वही सेल्फी के लिए इसमें 8MP का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है। इसमें GPS, Glonass, Galileo, Beidou, 4G/5G Wifi, Bluetooth 5.3, डुअल स्पीकर, बारकोड स्कैनिंग, OTG और टूल बैग सपोर्ट है।इसमें दो नैनो सिम कार्ड या फिर एक सिम कार्ड और एक एसडी कार्ड लगा सकते हैं।

Oukitel RT3 एक्स्ट्रीम कंडीशन में काम करने और बिना खराब हुए चलने के लिए डिजाइन किया गया है। यह टैबलेट कॉन्स्ट्रक्शन, इंजीनियरिंग, आर्किटेक्चर, एजुकेशन, मनोरंजन, इन्वेंटरी मैनेजमेंट, इमरजेंसी सर्विस आदि जैसी कई इंडस्ट्री के यूजर्स की जरूरत को पूरा करने के लिए तैयार किया गया है। बाजार में काफी रग्ड टैबलेट उपलब्ध है जो कि कठिन परिस्थितियों का सामना कर सकते है। मगर उनका वजन और आकार ज्यादा होता है। जिसके कारण उन्हें कहीं भी ले जाना मुश्किल है। टेबलेट IP68/IP69K और MIL STD810-H सर्टिफाइड है,जिससे यह वॉटरप्रूफ, डस्टप्रूफ और शॉक प्रूफ होने के साथ साथ छींटो और वाइब्रेशन क्रैश सुरक्षित रहता है। यह टैबलेट 1.5 मीटर गहरे पानी में 30 मिनट तक रह सकता है और 1.5 मीटर की बूंदों से बच सकता है। Oukitel RT3 की लंबाई 209 mm, चौड़ाई 136.6 mm, मोटाई 14 mm और वजन 538.1 ग्राम है। इससे यह साफ होता है की इसे कहीं भी आसानी से लेकर जा सकते हैं।

Related posts

Argentina vs France- FIFA World Cup के मैच के दौरान मैदान से बाहर भी टूटा एक रिकॉर्ड, पूरी दुनिया में एक ही चीज हो रही थी सर्च

doonprimenews

Oppo Reno 8T 5G Launched In India- Oppo ने एक बार फिर लॉन्च किया एक धांसू फोन, फीचर्स देख आप भी कहेंगे मजा ही आ गया

doonprimenews

New Earbuds- अगर आप भी कम बजट में खरीदना चाहते हैं धांसू सा इयरबड्स, ऑडियो क्वॉलिटी उड़ा देगी आपके होश

doonprimenews

Leave a Comment