Doon Prime News
tech

Flight Ticket- अगर आप भी ट्रेन में सफर करके अपनी ट्रिप बर्बाद नहीं करना चाहते, तो आपके लिए यही है फ्लाइट में सफर करने का बेहतर मौका

New Year का समय है और लोग ट्रेन से सफर करके अपनी ट्रिप बर्बाद नहीं करना चाहते हैं ऐसे में लोग Flight के टिकट बुक करने पर ज्यादा जोर देने लगते है. हालांकि, यही वह समय है जब फ्लाइट के टिकट सबसे ज्यादा महंगे हो जाता है. ऐसे में लोगों को ज्यादा जेब ढीली करनी पड़ती है. अगर आप भी ट्रेन की जगह पर Flight का टिकट बुक करना चाहते हैं और JBD Lee नहीं करना चाहते हैं तो Flipkart आपको धमाकेदार ऑफर दे रहा है जो January और February तक लागू है जिसमें आप train के खर्च में Flight Ticket बुक कर सकते हैं.

अगर आप ये सोंच रहे हैं कि ये ऑफर कहां दिया जा रहा है तो आपको बता दें कि ग्राहकों को Flipkart की तरफ से ये शानदार ऑफर दिया जा रहा है. इस ऑफर के तहत Flight की टिकट की कीमत इतनी कम रखी गई हैं कि आपको यकीन ही नहीं होगा. दरअसल, इनकी कीमत किसी normal train के Second AC Coach के टिकट जितनी है. ऐसे में ग्राहकों को काफी फायदा होने वाला है और हवाई यात्रा करने में हजारों रुपए बचा सकते हैं.

कितनी है कीमत और कौन से रूट पर है ऑफर

अगर बात करें कि आखिर किस कीमत पर ग्राहकों को टिकट ऑफर किया जा रहा है तो अगर आप Uttarpradesh और Delhi के बीच अपडाउन करते हैं तो ये ऑफर आपके बड़े काम आ सकता है. बता दें कि January 2023 से लेकर February 2023 तक ग्राहकों को 2000 रुपये से लेकर 3,000 रुपये के बीच Air Plane के टिकट ऑफर किए जा रहे हैं जो Lucknow से Delhi के बीच के हैं. अगर आपको इसकी जानकारी नहीं है तो आज हम आपको इसके बारे में बताएंगे.

Related posts

Realme 5G Smartphone:- जल्द आ रहा है रियलमी का सबसे खूबसूरत 5G Smartphone, देख आप भी बोलेंगे वाह क्या बात है

doonprimenews

अगर आप ले रहे हैं नया फोन, तो यह खबर है आपके लिए, बहुत ही कम दामों में मिलेगा आपको 6 कैमरे वाला Oppo का यह शानदार Smartphone

doonprimenews

OnePlus ने लॉन्च किया अपना स्पेशल वैरिएंट स्मार्टफोन , यहाँ देखे इसके फीचर

doonprimenews

Leave a Comment