Doon Prime News
tech

10 मई को हो सकती है Pixel 7a की लॉन्चिंग इस स्मार्टफोन में मिलेंगे ये फीचर

Pixel

Google 10 मई को Google I/O नामक एक सम्मेलन आयोजित कर रहा है। यह डेवलपर्स के लिए है, और कुछ रिपोर्टों से पता चलता है कि इस कार्यक्रम में Pixel 7a की घोषणा की जा सकती है। हालांकि अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक सूचना जारी नहीं की गई है।

Google के 10 मई के इवेंट में Android 14 की घोषणा होने जा रही है। यह संभव है कि भारत में Pixel 7a का लॉन्च नहीं होगा, क्योंकि Google ने अतीत में भारत में कई फ्लैगशिप फोन जारी नहीं किए हैं।

वैश्विक लॉन्च के दो महीने बाद, Google के Pixel फोन भारत में आए – Pixel 6a और Pixel 7a। ऐसा लगता है कि ये फोन यहां अच्छा कर रहे हैं – लोग इन्हें बड़ी तादाद में खरीद रहे हैं। Pixel 7a की एक खासियत यह है कि इसमें Google Tensor G2 चिपसेट होगा, जो दूसरे फोन में इस्तेमाल होने वाले चिप्स से काफी तेज है। इसमें तेज़ UFS 3.1 स्टोरेज और ढेर सारा RAM (LPDDR5) भी होगा।

Pixel 7A में Pixel 7 जैसा ही डिस्प्ले होगा, लेकिन इसमें 90Hz का रिफ्रेश रेट ज्यादा होगा। फोन में एक बैटरी भी होगी जो Pixel 7 की तुलना में बड़ी है।

Pixel 7a में आगे की तरफ 64MP का कैमरा और पीछे की तरफ 12MP का कैमरा है। फ्रंट कैमरे के बारे में अभी कोई खबर नहीं है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि सेल्फी के लिए 10.8MP का कैमरा उपलब्ध होगा।

Related posts

अगर आप भी फ़िल्में देखने और गेम खेलने का मज़ा उठाना चाहते हैं तो सस्ती कीमत पर मिल रहा है यह Apple का धांसू iPad, यहाँ जानिए प्राइस

doonprimenews

OnePlus Ace 2- वनप्लस ने लॉन्च किया काफी शानदार फोन, देखकर आप भी कहेंगे मजा ही आ गया

doonprimenews

Apps Ban- भारत सरकार ने एप्स को लेकर लिया अहम फैसला, भारत सरकार ने किए कई ऐप्स बैन

doonprimenews

Leave a Comment