Doon Prime News
tech

iPhone 14 की लॉन्च डेट आई सामने, इस दिन से बाजार में गदर मचाएगा सबसे तगड़ा आइफोन

iPhone 13

iPhone 14 Launch: जल्द ग्लोबल मार्केट में आने वाला है iPhone 14 जिससे तहलका मचने वाला है और इसके लिए पूरी तैयारी कर ली गई है आपको बता दें कि कंपनी किसी भी तरह की कोई चूक नहीं करना चाहती। इस ग्रैंड लॉन्चिंग में iPhone 14, iPhone 14 Max, iPhone 14 Pro , iPhone 14 Pro Max को लॉन्च किया जाने वाला है। इतना ही नहीं Apple Watch Series 8, Airpods Pro 2 को भी मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है। इसके बारे में कोई ऑफिसियल जानकारी नहीं दी गई है लेकिन ऐसी उम्मीद जताई जा रही है। आज हम आपको इस खबर में iPhone 14 से जुड़ी ऐसी कुछ जानकारियां देने जा रहे हैं जिनके बारे में यूजर्स को जानना बहुत जरूरी है।

iPhone 14 कब होगा लॉन्च?
कंपनी ने अभी तक iPhone 14 सीरीज को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी शेयर नहीं की है, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि कंपनी iPhone 14 को 7 सितंबर 2022 में मार्केट में लाँच करने वाली है। इसे लेकर ज्यादातर लोग अभी से काफी एक्साइटेड दिख रहे हैं क्योंकि iPhone के इस लेटेस्ट मॉडल में लोगों को काफी कुछ नया देखने को मिलेगा।

iPhone 14 का Price in India
जानकारी के अनुसार iPhone 14 की कीमत iPhone 13 से ₹10 हजार ज्यादा हो सकती है। साथ ही यह भी अनुमान लगाया जा रहा है कि iPhone 14 का बेस मॉडल iPhone 13 जितनी कीमत में उतारा जाएगा iPhone 14 Max की कीमत $899करीबन ₹68,500 से शुरू हो सकती है। अगर हम बात करे iPhone 14 Pro Max की जो टॉप मॉडल है तो इसकी कीमत $1199 करीबन ₹91,400 हो सकती है

यह भी पढ़े – यहां स्नातक के छात्र ने गले में फंदा लगाकर किया सुसाइड, मौके पर पहुंची पुलिस।

आईफोन 14 की?
संभावित जानकारी के लिए iPhone 14 Pro के 6.1 6.7 14 मैक्स 6.7 6.7 इंच की अवधि की अवधि की तारीखें ️ इसमें️ इसमें️ इसमें️ इसमें️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️आईफोन प्रो मॉडल में ग्राहकों को 48 एमपी का कैमरा 12 एमपी का कैमरा और 12 एमपी का 2.5x कैमरा कैमरा शामिल हो सकता है।

Related posts

WhatsApp News- व्हाट्सएप ने कई भारतीयों के व्हाट्सएप अकाउंट किए बंद, देखे कहीं आपका अकाउंट भी तो नहीं है शामिल

doonprimenews

दिसंबर में कई कंपनियां अपने स्मार्टफोन्स को लॉन्च करने वाली है, यहां देखे लिस्ट।

doonprimenews

VI के इस नए प्लान में ग्राहकों को बिना अतिरिक्त चार्ज के मिलेगा डबल डेटा, Jio-Airtel से है टक्कर

doonprimenews

Leave a Comment