Doon Prime News
nation

यहां स्नातक के छात्र ने गले में फंदा लगाकर किया सुसाइड, मौके पर पहुंची पुलिस।

सुसाइड

सीतामढ़ी जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है यहां एक ऐसी घटना घटी है जिससे कि हर कोई हैरान हैे. बता दें कि मेहसौल ओपी क्षेत्र के बसबरिया वार्ड 10 के कमला गार्डन में स्नातक के छात्र ने गले में फंदा डालकर सुसाइड कर लिया. घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल कायम है. बता दें कि मृतक की पहचान सोनबरसा प्रखंड के दोस्तीया टोला निवासी के रूप में की गई है. मृतक का नाम वीरेश कुमार है, जो 20 वर्ष का था. वीरेश अपने भाई के साथ बसवरिया के कमला गार्डन में एक किराए के मकान में रहकर पढ़ाई करता था. बताया जा रहा है कि युवक ने अपने कमरे में एक बांस के सहारे गले में फंदा लगाकर खुद की जीवन लीला समाप्त कर ली.

आपको बता दें कि अब तक सुसाइड करने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है बसवरिया स्थित देव चंद्र पाठक के मकान में रहकर वीरेश पढ़ता था घटना की सूचना के बाद में मेहसौल ओपी प्रभारी गौरीशंकर बैठा मौके पर पहुंचकर मामले की तफ्तीश में जुटे हैं. वहीं, मृतक छात्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. आपको बता दें कि छात्र के मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा है और परिवारवालों का रो-रो कर बुरा हाल है. पुलिस जांच में जुटी हुई है.

Related posts

राजस्थान :मिड डे मील में अनुसूचित जाति के बच्चों को अलग बैठाकर परोसा जा रहा भोजन, जाने अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष ने क्या प्रतिक्रिया दी

doonprimenews

घूमना पसंद करने वालों के लिए खुशखबरी: Tourism Industry खोलने पर सरकार कर रही विचार, जानिए कब से खुलेंगे पर्यटन उद्योग

doonprimenews

Jammu and Kashmir :सुप्रीम कोर्ट ने अनुच्छेद 370 को लेकर सुनाया फैसला,कहा -अनुच्छेद 370हटाने का फैसला सही

doonprimenews

Leave a Comment