Doon Prime News
tech

VI के इस नए प्लान में ग्राहकों को बिना अतिरिक्त चार्ज के मिलेगा डबल डेटा, Jio-Airtel से है टक्कर

VI के इस नए प्लान में ग्राहकों को बिना अतिरिक्त चार्ज के मिलेगा डबल डेटा, Jio-Airtel से है टक्कर

Vodafone-Idea (VI) ने अपने 449 रुपए के प्लान में कुछ बदलाव किए हैं। ऐसे में इस प्लान में ग्राहकों को डबल डाटा की सुविधा मिलेगी। मतलब पहले के मुकाबले रोजाना 2GB डेटा की जगह 4GB डेटा मिलेगा। साथ ही zee5 का free subscription दिया जाएगा। कंपनी ने यह साफ किया कि डबल डाटा लेने के लिए ग्राहकों से कोई अतिरिक्त चार्ज नहीं लिया जाएगा। 

Jio और Airtel से होगी टक्कर

VI के 449 रूपए वाले प्लान की टक्कर Jio के 444 रूपए और Airtel के 449 रूपए वाले pre-paid plan से होगी। VI की तरफ से अपने 449 रूपए वाले प्लान को jio के 444 और Airtel के 449 रूपए के मुकाबले ज्यादा affordable बनाने की कोशिश की गई है।

Jio का 444 रूपए वाला pre-paid plan 

Jio के 444 रूपए वाले प्लान में रोजाना 2GB डेटा के साथ free unlimited calling और रोजाना 100 SMS के साथ Jio apps का free subscription मिलेगा। यह प्लान 56 दिनों की वैधता के साथ आएगा। 

Airtel का 449 रूपए वाला pre-paid plan 

Airtel का 449 रूपए वाला प्लान 56 दिनों की वैधता के साथ आएगा। इस प्लान में रोजाना 2GB data offer किया जाएगा। साथ ही unlimited calling के साथ मैसेजिंग की सुविधा मिलती है। इसके अलावा Prime Video का मोबाइल subscription के साथ Airtel और Wynk Music का free subscription दिया जाता है।

यह भी पढ़े-  मसूरी में 4 साल पहले हुई जघन्य हत्या एवं गैंग रेप की घटना में पुलिस को बड़ी कामयाबी, गिरफ्त में आया 10 हजार का इनामी अपराधी

Vi का 449 रूपए वाला प्लान 

Telecom Talk की रिपोर्ट के मुताबिक Vi की तरफ से 449 रूपए वाले pre-paid plan में बदलाव किया गया है। ऐसे में 449 रूपए वाले प्लान में डेली 4GB डेटा मिलेगा। इसके अलावा रात में 12 बजे से सुबह 6 बजे तक free data, weekend data rollover की सुविधा के साथ free Vi Movies और टीवी ऐप का subscription मिलता है। VI का 499 रुपये वाला प्लान 56 दिनों की वैधता के साथ आता है। साथ ही इस प्लान में डेली 100SMS की सुविधा मिलती है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

Flight Ticket- अगर आप भी ट्रेन में सफर करके अपनी ट्रिप बर्बाद नहीं करना चाहते, तो आपके लिए यही है फ्लाइट में सफर करने का बेहतर मौका

doonprimenews

Whats app यूज़र्स के लिए खुशखबरी, अब 8 फरवरी को नही होगा व्हाट्स एप बंद, जानें अब कंपनी ने क्या लिया फैसला।

doonprimenews

Tecno जल्द ही अपना गिरगिट की तरह रंग बदलने वाला फोन करेगा लॉन्च, MWC में किया एलान।

doonprimenews

Leave a Comment