Doon Prime News
tech

दिसंबर में कई कंपनियां अपने स्मार्टफोन्स को लॉन्च करने वाली है, यहां देखे लिस्ट।

स्मार्टफ़ोन

अपकमिंग मोबाइल्स इन दिसंबर 2022 आप भी करता है फ़ोन लेने की सोच रहे है, तो थोड़ा रुक जाइए क्योंकि इसी महीने कई नए स्मार्टफोन लॉन्च होने वाले हैं। आइए आपको इस महीने लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन के बारे में बताते है।

अपकमिंग स्मार्टफोन्स इन दिसंबर साल खत्म होने वाला है लेकिन अब भी कई ऐसी हैंडसेट निर्माता कंपनियां है, जो ग्राहकों बस के लिए इस महीने अपने नए मोबाइल फोन्स को लॉन्च करेंगी। आपको बता दें कि अब तक कन्फर्म कोई जानकारी के मुताबिक आई क्यू 00 और रियल में जैसे ब्रैंड्स अपने नए हैंडसेट को मार्केट में लाने वाले हैं। आइये आपको अपकमिंग मोबाइल्स के बारे में जानकारी देते हैं।

Realme 10 Pro series launch date: Realme इसी हफ्ते 8 दिसंबर को भारत में लॉन्च करने वाले है। Realme अपनी नई 10 Pro सीरीज को लॉन्च करने वाले हैं। सीरीज के अंतर्गत दो नए स्मार्टफोन्स Realme 10 Pro और Realme 10 Pro +को मार्केट में उतारा जाने वाला है।

Realme 10 Pro Plus price in India की बात करें तो इस हैंडसेट को ₹25,000 से कम की कीमत में उतारे जाने की उम्मीद है। इसे अब कमिंग फ़ोन को कवर्ड डिस्प्ले और 108 MP के साथ लाया जा सकता है।

iQ00 11 सीरीज लॉन्च डेट ग्राहकों के लिए इस हफ्ते 8 दिसंबर को iQ00 11 सिरीज़ को भी लॉन्च किया जाएगा इस सीरीज में दो नए हैंडसेट iQ00 11 और iQ00 11 प्रो को मार्केट में लाए जाएंगे।

iQ00 11के दो एडिशन मार्केट में उतारे जा सकते हैं अल्फा लेजेंड एडिशन। वही प्रो मॉडल को लेजेंड, अल्फा और मिंट ग्रीन में उतारा जा सकता है। दोनों ही स्मार्टफोन में स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट से पैक्ड हो सकते हैं। वहीं प्रो मॉडल में 200 W चार्ज सपोर्ट के साथ 4700 mAh की बैटरी फ़ोन में जान फूंकने के लिए दी जा सकती है।

यह भी पढ़े – LIC New Jeevan Shanti Policy- अगर आप भी अपने बुढ़ापे के खर्चे को लेकर तनाव में हैं तो ये खबर आपके बहुत काम की है, LIC ने पेश की जबरदस्त पेंशन पॉलिसी, जानें डिटेल्स

Tecno Pova 4 launch date: Tecno कल यानी 7 दिसंबर को भारतीय Tecno Pova 4 को लॉन्च करने वाली है, ऑफिशियल अनाउंसमेंट से पहले Amazon पर इस डिवाइस के लिए बनी माइक्रोसाइट से फ़ोन के कुछ खास फीचर्स कन्फर्म हो चुकें हैं, जैसे कि इस डिवाइस में Mediatek Helio G 99 प्रोसेसर के साथ ड्यूल गेम इंजन और 5 GB वर्चुअल रैम सपोर्ट का फायदा मिलेगा।

Related posts

OnePlus Smartphone- बहुत जल्द oneplus लॉन्च करने वाला है अपना OnePlus 11 5G स्मार्टफोन, फीचर्स देख आप भी कहेंगे वाह क्या बात है

doonprimenews

Samsung Galaxy S22 FE को लेकर सामने आया एक बड़ा खुलासा; साल के अगले महिने होगी लॉन्चिंग

doonprimenews

Vivo सस्ते में ला रहा है बेहतरीन स्मार्टफोन, लुक से लेकर फीचर्स सब होगा कमाल, कीमत होगी बहुत कम

doonprimenews

Leave a Comment