Doon Prime News
tech

Realme ने Launch किया iPhone की तरह बेहद सस्ता 5G फोन ,जानिए क्या है इसकी खासियत।

Realme

यह तो सभी जानते हैं कि चीनी Smartphone निर्माता कॉम्पन रियलमी (Realme) ने एक नया 5G Smartphone, Realme 9i 5G भारत में आज यानी 18 अगस्त, 2022 को Launch कर दिया है. ये Realme का एक बजट 5G Smartphone है जो कई सारे कमाल के फीचर्स के साथ Market में उतारा गया है. फीचर्स और कीमत के अलावा अगर इस Phone की किसी बात ने यूजर्स को आकर्षित किया है तो वो इसका iPhone वाला डिजाइन है. बता दें कि इस फोन में क्या स्पेसिफिकेशन्स (Realme 9i 5G Specifications) दिए जा रहे हैं, इसकी कीमत (Realme 9i 5G Price in India) कितनी है और इसको कब और कैसे (Realme 9i 5G Sale) खरीदा जा सकता है..

Realme 9i 5G Launch Date
जैसा कि हमने आपको अभी बताया कि,Realme के नए Smartphone, Realme 9i 5G को आज यानी 18 अगस्त, 2022 को मार्केट में उतारा गया है. ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर उपलब्ध ये Smartphone फिलहाल खरीदा नहीं जा सकता है. इस फोन को रियलमी के आधिकारिक Online Store और Flipkart से 24 अगस्त, 2022 से खरीदा जा सकता है.

Realme 9i 5G Price in India
बताया जाता रहा है कि Realme 9i 5G को Flipkart पर दो स्टोरेज वेरिएंट्स में लॉन्च किया गया है. इस Smartphone के 4GB RAM और 64GB स्टोरेज वाले वेरिएंट को 14,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है और इसके 6GB RAM और 128GB स्टोरेज वाले मॉडल को 15,999 रुपये में लिया जा सकता है. Flipkart पर आपको कई आकर्षक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं.

आपको बता दें कि 6.6-इंच के एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले, 90Hz के रिफ्रेश रेट और 180Hz के टच सैंपलिंग रेट वाला रियलमी का यह 5G स्मार्टफोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 810 5G चिपसेट पर काम करता है. इस पहोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा रहा है जिसमें मेन सेंसर 50MP का है और वीडियो कॉल्स करने और सेल्फी लेने के लिए आपको 8MP का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है. Realme 9i 5G में 5000mAh की बैटरी और 18W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल रहा है और इसका ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 12-बेस्ड रियलमी यूआई 4.0 आउट ऑफ द बॉक्स होगा. इसे गोल्ड और ब्लैक, दो रंगों में लिया जा सकता है.

Related posts

Amazon Offer- ऐमेज़ॉन ने नया साल शुरू होते ही अपने ग्राहकों के लिए खोला ऑफर्स का पिटारा, मात्र इतने रुपए में मिल रहा है iQOO का यह फोन

doonprimenews

पानी में भी गिर के नहीं ख़राब होगा OPPO का यह Smartphone, काफी कम दामों में है उपलब्ध, जानिए बेहतरीन फीचर्स

doonprimenews

USB Type- C पोर्ट के साथ लॉन्च होंगे Apple के Airpods Pro 2 , जानकारी का हुआ खुलासा .

doonprimenews

Leave a Comment