Doon Prime News
tech

Best Selling Smartphone: चीन में हाल ही में Redmi K60 Series स्मार्टफोन्स को किया गया लॉन्च, ये एक दमदार स्मार्टफोन सीरीज है

हाल ही में चीन में लॉन्च की Redmi K60 Series को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है. ये सीरीज इतनी बेहतरीन है जिसका आप अंदाजा नहीं लगा सकते हैं. इस सीरीज में Redmi K60, Redmi K60 Pro और Redmi K60 E शामिल हैं और 1 जनवरी को इस सीरीज की सेल का आयोजन किया गया था. इस सीरीज के स्मार्टफोन्स की सेल को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है और आपको अंदाजा ही नहीं होगा कि महज 5 मिनट में इस सीरीज के 3 लाख स्मार्टफोन्स बिक गए हैं. जिन स्मार्टफोन्स की सेल की गई थी उन्हें Redmi K60 और Redmi K60 Pro शामिल हैं.

Redmi K60 स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

रेडमी K60 में ग्राहकों को 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज (बेस वेरिएंट) मिलती है. डिस्प्ले की बात करें तो ये 6.67 इंच QHD+ AMOLED पैनल है जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है और इसमें 480Hz टच सैंपलिंग रेट मिलता है. इसके रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर दिया गया है. सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा है. इसमें Redmi K60 Adreno GPU के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेनरेशन 1 चिपसेट मिलता है. इसमें 5500mAh की बैटरी है, जो 67 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है.

K60 Pro की बात करें तो इसमें भी ग्राहकों को 6.67-इंच का 2K 12-बिट AMOLED फ्लैट डिस्प्ले मिलता है जो 120Hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट करता है, इसकी पीक ब्राइटनेस 1400 nits है. ये HDR10+, डॉल्बी विजन और 1920Hz PWM हाई-फ्रीक्वेंसी डिमिंग सपोर्ट के साथ आता है.

Related posts

OnePlus ला रहा है अपना सबसे धमाकेदार स्मार्टफोन जो देने वाला है सबको टक्कर

doonprimenews

Jio Recharge- अगर आप भी चाहते हैं कि मामूली से खर्चे में मिल जाए आपको सब कुछ फ्री तो यह खबर आपके बहुत काम की है

doonprimenews

Realme Narzo 50i Prime कि Launching डेट हुई Confirm, जानिए किस दिन भारत में होगा यह Smartphone लॉन्च।

doonprimenews

Leave a Comment