Doon Prime News
tech

OnePlus Ace 2- वनप्लस ने लॉन्च किया काफी शानदार फोन, देखकर आप भी कहेंगे मजा ही आ गया

OnePlus नए साल पर धमाकेदार Smartphone लॉन्च करने वाला है, जो दमदार फीचर्स के साथ आएगा. बता दें, कंपनी ने घोषणा की है कि 4 जनवरी को वो OnePlus 11 को पेश करेगा. इसी बीच वनप्लस के एक और Smartphone की चर्चा है. कंपनी OnePlus Ace 2 पर काम कर रहा है, जो global market में OnePlus 11R के रूप में रिब्रांड किए जाने की उम्मीद है. आइए जानते हैं OnePlus Ace 2 के प्रमुख फीचर्स…

टिपस्टर Digital Chat Station ने फोन के फीचर्स को लीक कर दिया है. उनके मुताबिक फोन में धमाकेदार फीचर्स मिलेंगे. सूत्रों की मानें तो OnePlus Ace 2 में curved edge display होगा, जिसमें पंच होल कैमरा होगा. फोन में OLED पैनल और 1.5K रिजॉल्यूशन होगा.

OnePlus Ace 2 कैमरा और बैटरी

OnePlus Ace 2 में 100W Fast charging support के साथ 5000mAh की बैटरी होगी. इसके अलावा स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेन 1 चिपसेट द्वारा संचालित होगा. फोन में Primary sensor 50MP का होगा. फोन के लॉन्च डेट का खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन उम्मीद है कि OnePlus 11 के लॉन्च के बाद इसको पेश कर दिया जाएगा.

फोन के लीक्स और अफवाहें सामने आ गई हैं. OnePlus Ace 2 में 120hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.67 inch का AMOLED डिस्प्ले होगा. फोन में 50MP+8MP+2MP का triple camera setup होगा. इसमें सामने की तरफ 16MP का Selfie Camera होगा.

OnePlus Ace 2 में 16GB तक RAM और 256GB का स्टोरेज होगा. फोन Android 13 OS पर चलेगा. सिक्योरिटी के लिए Under-display fingerprint sensor होगा.

Related posts

Infinix जल्द ही लॉन्च करने वाला है 2 धमाकेदार फोन के एक जबरदस्त डिजाइन वाला लैपटॉप, यहां देखे इनके फीचर्स।

doonprimenews

Tecno के नए स्मार्टफोन Tecno Phantom V Fold 5G ने मार्किट में दी दस्तक , यहाँ जाने क्या होने वाली है इसकी कीमत

doonprimenews

WhatsApp Messeging- अगर आप भी बिना व्हाट्सएप खोलें मैसेज पढ़ना चाहते हैं तो यह खबर आपके काम की है, इस धांसू ट्रिक से आप बिना व्हाट्सएप खोलें पढ़ पाएंगे मैसेज

doonprimenews

Leave a Comment