Doon Prime News
tech

Poco ला रहा है एक और सस्ता स्मार्टफोन , इस फोन में मिलेंगे बहुत सारे धमाकेदार फीचर

Poco

Poco भारत में Poco C51 नाम से नया फोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। कहा जाता है कि यह फोन 7 अप्रैल को उपलब्ध होगा, और इसमें 6.52 इंच का डिस्प्ले और Mediatek Helio G36 प्रोसेसर है। फोन में 5,000mAh की बैटरी और 7GB तक रैम भी है। हालांकि, फ्लिपकार्ट पर फोन की लिस्टिंग को हटा दिया गया है, जिससे पता चलता है कि यह अभी उपलब्ध नहीं हो सकता है।

Poco C51 एक ऐसा फोन है जिसके Redmi A2+ का रीब्रांडेड होने की उम्मीद है। यह हाल ही में घरेलू बाजार से बाहर आया है और कम कीमत पर उपलब्ध होने की उम्मीद है। उम्मीद की जा रही है कि फोन में Redmi A2+ जैसे ही स्पेसिफिकेशन होंगे, जिसका मतलब है कि इसमें 4GB रैम, 64GB स्टोरेज और 12MP के रेजोल्यूशन वाला रियर कैमरा होगा। फोन को आधिकारिक तौर पर 7 अप्रैल को दोपहर 12 बजे पेश किया जाना तय है।

Poco C51 में 6.52 इंच का डिस्प्ले, मीडियाटेक हीलियो जी36 प्रोसेसर, 4 जीबी रैम और फिंगरप्रिंट सेंसर होगा। फोन में 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और एआई सेकेंडरी कैमरा भी होगा। कहा जाता है कि बैटरी की क्षमता 5000 एमएएच है।

Poco C51 के Redmi A2+ का रीब्रांडेड संस्करण होने की उम्मीद है जिसे मार्च में चुनिंदा वैश्विक बाजारों में पेश किया गया था। C51 में 6.52 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले है और यह 720 x 1,600 पिक्सल के रिज़ॉल्यूशन और 20: 9 के आस्पेक्ट रेशियो के साथ आता है।

Related posts

Samsung फोल्ड को पीछे छोड़ देगा Huawei का ये ड्यूल डिस्प्ले वाला फोल्डेबल फ़ोन , कीमत जान आप भी हो जाएंगे हैरान .

doonprimenews

Motorola जल्द लॉन्च करेगा Moto E13, फीचर्स हुए लीक।

doonprimenews

Samsung करेगा अपने Samsung Galaxy F14 5G स्मार्टफोन को 24 मार्च को करेंगी लॉन्च

doonprimenews

Leave a Comment