Doon Prime News
tech

अगर आप भी फ़िल्में देखने और गेम खेलने का मज़ा उठाना चाहते हैं तो सस्ती कीमत पर मिल रहा है यह Apple का धांसू iPad, यहाँ जानिए प्राइस

apple iPad

Croma Discount on Apple iPad
अगर आप भी एक Apple iPad खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए एक अच्छा ऑफर है। दरअसल आप 30, हजार से भी कम कीमत में iPad खरीद सकते है। आम टैबलेट से तुलना की जाए तो iPad कहीं ज्यादा फास्ट होता है। साथ ही इसमें आपको ज्यादा फीचर्स भी मिलते हैं और आपको अच्छी डिस्प्ले भी दिया जाता है। ऐसे में आज हम आप के लिए वो ipad लेकर हैं जो कम कीमत में खरीदा जा सकता है और साथ ही साथ इस पर गेमिंग से लेकर फ़िल्में देखने तक हर काम आसानी से किया जा सकता है।

कौन सा है ये iPad WiFi iOS Tablet
जिस iPad की हम बात कर रहे हैं। वो Apple iPad Air 5th Gen WiFi iPad iOS Tablet है। इसे आप अगर Croma में परचेस करते हैं तो आपको इसके लिए सिर्फ ₹27,890 की रकम भरनी पड़ेगी ये एक पुरानी जेनरेशन का मॉडल है लेकिन इसमें आपको एक से बढ़कर एक दमदार फीचर्स देखने को मिल सकते हैं, जिनकी बदौलत आप इस पर कई जरूरी काम भी कर सकते हैं। साथ ही इसका इस्तेमाल मनोरंजन के लिए भी किया जा सकता है। iPad पर आपको स्मूथ एक्सपीरियंस मिलता है। जिसकी वजह से आप कम समय में ही अपना काम निपटा सकते हैं।

यह भी पढ़े – *मुंबई की सड़कों पर स्कूटर में घूमते हुए नजर आए विराट और अनुष्का, वीडियो हुआ वायरल

क्या है इस iPad की खासियत यहाँ जानें
अगर आप बात करे खासियतों की तो इसमें ग्राहकों को 10.2 इंच का बड़ा डिस्प्ले देखने को मिलता है। इसमें 324whr की लिथियम पॉलिमर बैटरी देखने को मिलती है। इस बैटरी की बदौलत आप घंटों तक टैबलेट का इस्तेमाल कर सकते हैं। इस में ग्राहकों को A13 बायोनिक चिप देखने को भी मिलती है। इसकी बदौलत ग्राहकों को फास्ट प्रोसेसिंग स्पीड देखने को मिलती हैं और उनका एक्सपीरियंस काफी अच्छा हो जाता है। हमने आपको इसकी खासियत के बारे में बताया आप इसे Croma पेज से आसानी से आसानी से खरीद सकते हैं।

Related posts

Flipkart पर आप भी नो कास्ट EMI का फायेदा उठाकर खरीद सकते है 15000 का स्मार्ट टीवी

doonprimenews

अगर आप भी हैं फोन में आने वाले Ads से है परेशान तो हो जाइए चिंता मुक्त क्योंकि हम आपको बताने जा रहे हैं एक क्लिक में कैसे करें Ads ब्लॉक

doonprimenews

Infinix जल्द ही लॉन्च करने वाला है 2 धमाकेदार फोन के एक जबरदस्त डिजाइन वाला लैपटॉप, यहां देखे इनके फीचर्स।

doonprimenews

Leave a Comment