Doon Prime News
uttarakhand dehradun

सेना के जवान ने किया दुष्कर्म, बनाई अश्लील वीडियो; मित्र को दिखाने के बाद वह भी महिला के घर पहुंचा

देहरादून के राजपुर थाने में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहाँ एक सेना के जवान पर एक शादीशुदा महिला के साथ दुष्कर्म करने का गंभीर आरोप लगा है। आरोपित ने न सिर्फ दुष्कर्म किया बल्कि महिला को ब्लैकमेल भी किया। इस घटना ने समाज में एक बार फिर से वर्दी के नीचे छिपे अपराध की ओर ध्यान दिलाया है।

जून 2023 में यह घटना घटित हुई जब आरोपित सुनील रावत, जो कि गढ़वाल राइफल में तैनात है, ने इंटरनेट मीडिया के माध्यम से एक महिला से संपर्क साधा। धीरे-धीरे बातचीत बढ़ी और फिर यह बातचीत मुलाकात में बदल गई। आरोपित जब भी छुट्टी पर आता, महिला से मिलने के लिए उसके घर जाता था।

जून के महीने में सुनील ने महिला के साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया और उस दौरान उसने महिला की अश्लील वीडियो भी बना ली। इस वीडियो का उपयोग करते हुए उसने महिला को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और उससे बार-बार मिलने की मांग की।

यह भी पढ़े: गर्लफ्रेंड के खर्चे पूरा करने के लिये बना मुन्ना भाई बना MBBS का छात्र, नीट की परीक्षा में अन्य परीक्षार्थी के स्थान पर परीक्षा देने पहुंचा

जब महिला ने सुनील की मांगों का विरोध किया, तो उसने वीडियो को उसके पति को भेज दिया जो कि थाईलैंड में नौकरी कर रहे थे। इसके बाद जब महिला ने पुलिस में शिकायत करने की बात कही तो आरोपितों ने उसे और उसके बच्चों को जान से मारने की धमकी दी।

राजपुर थाना पुलिस ने आरोपित सुनील रावत के खिलाफ यौन उत्पीड़न और ब्लैकमेलिंग के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है। थानाध्यक्ष पीडी भट्ट के अनुसार, जांच चल रही है और पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले रही है।

इस घटना की वजह से स्थानीय समुदाय में काफी रोष है। समाजिक कार्यकर्ता और महिला अधिकार संगठनों ने इसे वर्दी के पीछे छुपे अपराध के रूप में देखा है और सख्त कार्रवाई की मांग की है।

Related posts

Uttarakhand News- एसडीआरएफ (SDRF) की टीम ने गौरीकुंड में हुए भूस्खलन हादसे में एक और शव किया बरामद, अन्य लोगों की तलाश अभी भी जारी

doonprimenews

उत्तराखंड के चकराता के दुर्गम क्षेत्र के स्कूलों में अनिवार्य तबादले, लेकिन जिससे स्कूल में शिक्षक गए नहीं वहाँ से उनका तबादला कैसे कर दिया गया

doonprimenews

जोशीमठ पहुंचे मुख्यमंत्री धामी,भू -धंसाव से सम्बंधित हालातों का लिया जायजा, कहा -प्रभावितों के साथ खड़ी है सरकार,चरणबद्ध तरीके से सबको किया जाएगा शिफ्ट

doonprimenews

Leave a Comment