Doon Prime News
tech

मसूरी में सड़क किनारे मिली नवजात बच्ची,उपचार के लिए दून अस्पताल पहुंचाया।

एम्बुलेंस

मसूरी-देहरादून मार्ग पर कोल्हूखेत पुलिस चौकी के पास सड़क के किनारे रविवार सुबह एक नवजात बच्ची पड़ी हुई मिली। पुलिस ने तुरंत बच्ची को अपने कब्जे में लेकर ट्रीटमेंट के लिए दून अस्पताल में भर्ती कराया।

जहां डॉक्टरों ने बच्ची का उपचार किया। बच्ची स्वस्थ बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक कोल्हूखेत में रहने वाले एक व्यक्ति स्थानीय पुलिस चौकी के पास से गुजर रहा था। तभी चौकी से पास 100 मीटर की दूरी पर उसे सड़क किनारे लगे दो पैराफिट के बीच एक भूरे रंग की कंबल में एक नवजात बच्ची लिपटी हुई मिली। बच्ची के आसपास गर्म कपड़े भी रखे हुए थे।

उन्होंने उसी वक्त इसकी सूचना पुलिस को दी। इसी दौरान वहां से गुजर रही कुछ लड़कियों ने भी बच्ची को देखा और उसे गोद में उठा लिया। तभी पुलिस भी मौके पर पहुंची और बच्ची को अपने कब्जे में लेकर पुलिस चौकी ले गई। यहां बच्ची को दूध पिलाया गया और हीटर की मदद से गर्माहट देने की कोशिश की गई। इसके बाद पुलिस बच्ची को दून अस्पताल ले आई। जहां बच्ची को भर्ती किया गया है।

मुकदमा दर्ज सीओ मसूरी नीरज सेमवाल ने बताया कि बच्ची को रविवार तड़के सड़क किनारे छोड़ा गया होगा। इसकी जांच अभी की जा रही है। साथ ही आसपास के सीसीटीवी कैमरे की सीसीटीवी फुटेज भी देखी जा रही हैं। उन्होंने बताया कि इस मामले में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया गया है। जल्द ही बच्ची को सड़क किनारे छोड़ने वालों का पता लगा कर उन्हे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related posts

iPhone New Year Discount- आईफोन 13 खरीदना चाहते हैं तो Flipkart की ये डील आपके बड़े काम की है, न्यू ईयर का मजा हो जाएगा दोगुना

doonprimenews

Lava ने लॉन्च किया अपना सबसे सस्ता और शानदार स्मार्टफोन, यहां जाने इसकी कीमत से लेकर सब कुछ।

doonprimenews

खुशखबरी : अब कॉल करने से पहले नहीं सुनाई देगी अमिताभ बच्चन की आवाज, जानिए क्यों?

doonprimenews

Leave a Comment