Doon Prime News
tech

Infinix Smart 7 हुआ लॉन्च , आज से हुई इसकी बिक्री शुरू आप भी इसे आज ही खरीदें

स्मार्टफोन मेकर कंपनी Infinix ने पिछले हफ्ते अपने नए स्मार्टफोन Infinix Smart 7 को लॉन्च किया था. अब कंपनी इस फोन की पहली सेल का आयोजन करने जा रही है जिसकी शुरुआत आज 12 बजे से होने वाली हैं। फोन की खरीद पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है. कंपनी इस फोन की पहली सेल में 2700 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है. इसके साथ ही इस पर और भी कई तरह के एडिशनल ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं.

Infinix SMART 7 की खरीद पर कैशबैक भी दिया जा रहा है जिसमें अगर आप Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करते हैं तो आपको 5% तक का डिस्काउंट मिल सकता हैं. इसके साथ ही इस फोन को खरीदने पर बाइक और स्कूटर की खरीद पर 500 रुपये का एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिलेगा. इसके अलावा आपको EMI का भी ऑप्शन मिल रहा है.

Infinix SMART 7 के फीचर्स Infinix Smart 7 स्मार्टफोन में 6.6 इंच का वॉटरड्रॉप नॉच वाला HD+ डिस्प्ले मिलता है जिसमें सेल्फी कैमरे को सेटअप किया गया है. इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1600 x 720 पिक्सल है. यह स्मार्टफोन Unisoc SC9863A1 से पावर्ड है और इसमें 4GB RAM और 64GB का स्टोरेज मिलता है. इसके स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 2TB तक बढ़ाया जा सकता है. इसके साथ ही इसमें आपको 3GB वर्चुअल रैम का सपोर्ट भी दिया गया है.

Infinix SMART 7 का कैमरा यह स्मार्टफोन Android 12 पर बेस्ड XOS 12 पर चलता है और फोटोग्राफी के लिए इसमें 13 MP का रियर कैमरा और 5 MP का सेल्फी कैमरा मिलता है. वहीं कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 4G Lite, डुअल-बैंड वाई-फाई एसी, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस और एक 3.5 एमएम ऑडियो जैक मौजूद है. वहीं सिक्योरिटी के लिए इसके साइड में रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6,000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है.

Related posts

Redmi के इस 5G का स्मार्टफ़ोन पर Flipkart पर मिल रहा भारी डिस्काउंट .

doonprimenews

पानी में भी गिर के नहीं ख़राब होगा OPPO का यह Smartphone, काफी कम दामों में है उपलब्ध, जानिए बेहतरीन फीचर्स

doonprimenews

Motorola के स्मार्टफोन पर मिल रहा हैं बंपर डिस्काउंट, आप भी इसे सिर्फ 4,999 रूपए में पा सकते हैं।

doonprimenews

Leave a Comment