Doon Prime News
tech

Lava ने लॉन्च किया अपना सबसे सस्ता और शानदार स्मार्टफोन, यहां जाने इसकी कीमत से लेकर सब कुछ।

Lava X3

भारतीय स्मार्टफोन ब्रांड Lava ने अपने सस्ते फ़ोन Lava X3 को लॉन्च कर दिया है। इस फ़ोन को मात्र ₹6999 की कीमत पर पेश किया गया है। Lava X3 को 4G कनेक्टिविटी के साथ पेश किया गया है। फ़ोन में HD+ रेजोल्यूशन वाली डिस्प्ले का सपोर्ट दिया गया है। वही फ़ोन में Quad Core Helio A22 प्रोसेसर और 3GB रैम के साथ 32 GB की स्टोरेज का सपोर्ट भी दिया गया है। फ़ोन भारत में Redmi A1+ और Realme C33 को टक्कर देने वाला है।

Lava X3 की कीमत और उपलब्धता
Lava X3 को Artic Blue, Charcoal Black और Luster Blue कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकेगा। फ़ोन के 3GB रैम के साथ 32 GB स्टोरेज में कीमत ₹6999 रखी गई है। 20 दिसंबर को प्री ऑर्डर करने पर फ़ोन के साथ ₹2999 की कीमत के Lava Pro Buds N11 नेकबैंड को फ्री में लिया जा सकता है।

Lava X3 के स्पेसिफिकेशन्स
Lava X3 के साथ Android 12 Go Edition का सपोर्ट मिलता है। Lava X3 में 6.53 इंच की HD+IPS LCD डिस्प्ले दी गयी है, जो वॉटरड्रॉप नॉच के साथ आती है। फ़ोन के साथ Quad Core Helio 22 प्रोसेसर मिलता है,जो 3GB रैम के साथ 32GB स्टोरेज के सपोर्ट के साथ आता है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है। फ़ोन में सिक्योरिटी के लिए फिंगर प्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

यह भी पढ़े – भारत और पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए न्यूजीलैंड ने टीम का किया एलान,भारत दौरे पर नहीं आएंगे ये दिग्गज खिलाड़ी

Lava X3 का कैमरा
कैमरा सेटअप की बात करें तो फ़ोन के साथ 8MP का प्राइमरी कैमरा और दूसरा VGA लेंस दिया गया है। रियर कैमरे के साथ LED फ्लैश का सपोर्ट भी मिलता है। फ़ोन में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है।

Lava X3 की बैटरी
Lava X3 के साथ 4000 mAh की बैटरी पैक की गई है जो 10 w चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फ़ोन में कनेक्टिविटी के लिए 4GVOLTE, USB Type C पोर्ट 3.5mm हेडफोन जैक, wifi और GPS का सपोर्ट मिलता है।

Related posts

Motorola E13- अगर आप भी खरीदना चाहते हैं सस्ता और टिकाऊ फोन, तो जरूर ट्राई करें Motorola का यह स्मार्टफोन

doonprimenews

Best Selling Smartphone- इस फोन को लेकर मचा बवाल, काफी लोग कर रहे हैं इसे पसंद, फीचर्स देख आप भी कहेंगे वाह क्या बात है

doonprimenews

Netflix पर विज्ञापन डालने से अब बढ़ रहे है प्लेटफार्म पर सब्सक्राइबर

doonprimenews

Leave a Comment