Doon Prime News
tech

Motorola जल्द लॉन्च करेगा Moto E13, फीचर्स हुए लीक।

Moto E13

Motorola कथित तौर पर अपने अगले एंट्री लेवल फ़ोन पर काम कर रहा है इस फ़ोन का नाम Moto E13 बताया जा रहा है। इसे इस महीने की शुरुआत में गीकबैच बेंचमार्क प्लेटफार्म पर देखा गया था। जिससे पता चलता है कि फ़ोन जल्द ही लॉन्च हो सकता है।
लिस्टिंग के मुताबिक फ़ोन 2GB रैम OctaCore प्रोसेसर से लैस होगा जानकारी के मुताबिक Moto E13 फ़ोन Android 13 पर आउट ऑफ दी बॉक्स ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा। इस बीच Motorola Moto E13 का पूरा लुक लीक हो गया है।

My SmartPrice ने Motorola Moto E13 का पहला रेंडर शेयर किया है। जिसमे इसका पूरा डिजाइन देखने को मिल सकता है। फ़ोन में डिस्प्ले पर वाटरड्रॉप नॉच के साथ साथ नीचे की तरफ चिन है। फ़ोन का पूरा बैक पैनल गोल्डन कलर का है, लेकिन फ़ोन में दूसरे कलर ऑप्शन भी मिलेंगे। Moto E13 में पीछे की तरफ डुअल कटआउट है, लेकिन उनमें से केवल एक में कैमरा सेंसर है। दूसरा LED टॉर्च है। कट आउट पर एक आयताकार द्वीप है, जो फ़ोन के पीछे ऊपरी बाएँ कोने में स्थित है।

यूएसबी सी पोर्ट
रेंडर में देखा जा सकता है कि Moto E13 चार्जिंग और डेटा ट्रांसफर के लिए यूएसबी सी पोर्ट के साथ आएगा। पोर्ट के बगल में दाईं तरफ स्पीकर ग्रिल और बाएं तरफ माइक्रोफोन है। रेंडर्स में दिख रहा है कि तस्वीरों में डिसप्ले का साइज तो नहीं दिख रहा है लेकिन इसकी स्क्रीन काफी लंबी नजर आ रही। यह उन यूजर्स को अपील करेगा जो अपने फ़ोन पर ओटीटी कंटेंट देखना पसंद करते हैं।

यह भी पढ़े – अपहरण की हर परत से उठा परदा, महिला सहित घटनाक्रम में शामिल तीन दबोचे,एसएसपी हरिद्वार की Pin Point Approach एवं कसे हुए पर्यवेक्षण में हरिद्वार पुलिस को मिली बडी सफलता

UniSoC T606 प्रोसेसर
रेंडर फ़ोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई जानकारी नहीं देते, लेकिन फ़ोन गिकबैंच पर पहले ही लीक हो चुका है। वो इसके स्पेसिफिकेशन की जानकारी पहले ही सामने आ चुकी है। Motorola Moto E13 में दो जीबी रैम के साथ UniSoC T606 प्रोसेसर होगा। जानकारी के मुताबिक Moto E13 फ़ोन Android 13 आउट ऑफ द बॉक्स आपरेटिंग सिस्टम पर चल सकता है।

कंपनी ने नहीं की पुष्टि
फिलहाल स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन या डिटेल के बारे कोई जानकारी सामने नहीं आई है। इसके अलावा Moto E13 स्मार्टफोन की कीमत और डिटेल्स को लेकर कंपनी की ओर से कोई ऑफिसियल बयान सामने नहीं आया है। हालांकि फ़ोन की बाकी डीटेल्स जल्द आने की संभावना है।

Related posts

चीन की Vivo कंपनी एक नए स्मार्टफोन Y76s (t1version) को कंपनी भारत में कर सकती है लॉन्च

doonprimenews

Xiaomi 12 Pro के यूजर्स के लिए आया एक नया अपडेट , यहां देखे कैसे आप भी कर सकते हैं

doonprimenews

Smartphone खरीदने की सोच रहे हैं तो हो जाए तैयार, आ रहा है Samsung का यह Smartphone,iphone की करेगा छुट्टी, जाने क्या हैं इसके features

doonprimenews

Leave a Comment