Doon Prime News
tech

चीन की Vivo कंपनी एक नए स्मार्टफोन Y76s (t1version) को कंपनी भारत में कर सकती है लॉन्च

Vivo Y76s (t1version )

चीन की Vivo कंपनी ने V21s 5G के साथ एक नया स्मार्टफोन Y76s (t1version) भी लॉन्च कर दिया है। यह कंपनी के Vivo Y76s का एक नया वेरिएंट है। इसलिए इसे t1 version का नाम दिया गया है। कंपनी ने इस फ़ोन के मूल वर्ज़न Vivo Y76s को पिछले साल लॉन्च किया था।

Vivo Y76s (t1version) के फीचर्स
अगर हम इस फ़ोन की डिस्प्ले के बारे में बात करें तो इस फ़ोन की डिस्प्ले 6158 इंच की स्क्रीन से Full HD+ LCD डिस्प्ले है। इसमें 2408 x 1080 पिक्सल पर रेज़ोल्यूशन उपलब्ध कराया गया है। इसके अलावा फ़ोन में 60 Hz का रिफ्रेश रेट भी दिया गया है।

अगर इसके प्रोसेसर की बात करें तो कंपनी ने इस फ़ोन में Mediatek Dimensity 700 प्रोसेसर लगाया है। रैम और मेमोरी की बात करें तो इस फ़ोन में 12 GB रैम 256 GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है।

अगर हम कैमरे की बात करें तो Vivo ने अपने इस फ़ोन को डुअल कैमरा सेटअप के साथ पेश किया है। इस सेटअप में 50 MP का मेन बैक कैमरा और 2 MP का दूसरा कैमरा मिलता है। वही फ़ोन में 8 MP का फ्रंट कैमरा भी लगाया गया है। इस फ़ोन में 4100 mAh की बैटरी भी उपलब्ध कराई गई है। कंपनी ने इसके लिए 44W की फास्ट चार्जिंग का फीचर भी दिया है। यह स्मार्टफोन Android 12 पर आधारित FUN TOUCH OS UI पर काम करता है।

अन्य फीचर्स इस फ़ोन में राइट एज पर पावर बटन दिया गया है। और यही फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है। इस फ़ोन का वजन 175ग्राम है। इसके अलावा wifi ब्लूटूथ जैसे सभी फीचर्स इस फ़ोन में उपलब्ध कराए गए हैं।

यह भी पढ़े – OnePlus का ये धमाकेदार स्मार्ट फ़ोन लेटेस्ट Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 Soc के साथ ले सकता है एंट्री

कंपनी ने इस स्मार्टफोन को Galaxy White ,Star Diamond White और Starry Night Black जैसे तीन रंगों में लॉन्च किया है।

Vivo Y76s (t1version) की कीमत
Vivo Y76s (t1version) को फिलहाल चीन में लॉन्च किया गया है। फ़ोन के भारत में लॉन्च होने की अभी तक कोई जानकारी प्राप्त नहीं हुई है। लेकिन ये फ़ोन कंपनी की Y सीरीज का है। इसलिए कंपनी इस फ़ोन को भारत में भी लॉन्च कर सकती है। चीन के फ़ोन की कीमत भारतीय मुद्रा के मुताबिक लगभग ₹21,784 है।

Related posts

इस Smartphone पर मिल रहा है गजब का Discount, जानिए इसके शानदार फीचर्स और ऑफर के Details

doonprimenews

Cheapest Shopping- Amazon-Flipkart से भी सस्ती शॉपिंग कर सकते हैं आप इस Website पर, अरे जल्दी स्टॉक हो रहा है खत्म

doonprimenews

Motorola Smartphone- भारत में बहुत जल्द लांच होगा 7000 से कम कीमत वाला यह मोटरोला का स्मार्टफोन

doonprimenews

Leave a Comment