Doon Prime News
tech

Xiaomi 12 Pro के यूजर्स के लिए आया एक नया अपडेट , यहां देखे कैसे आप भी कर सकते हैं

यदि आप Xiaomi 12 प्रो का उपयोग कर रहे हैं, तो एक नया अपडेट उपलब्ध है जो Android 13 पर आधारित है। इस अपडेट में एक नया होम स्क्रीन डिज़ाइन और नए विजेट, फ़ोल्डर और फोटो से ऑब्जेक्ट हटाने की सुविधाएँ शामिल हैं।

Xiaomi 12 Pro को Android 12 का नवीनतम अपडेट मिला है, और इसके परिणामस्वरूप, इसका प्रदर्शन अब पहले की तुलना में बेहतर है। ऐप लॉन्च की गति भी बढ़ा दी गई है, और सिस्टम अब और अधिक स्थिर है। साथ ही, बैटरी लाइफ भी पहले से ज्यादा लंबी होने की उम्मीद है। नया MIUI 14 अपडेट सिर्फ 214MB साइज का है, ऐसे में इसे डाउनलोड और इंस्टॉल करना आपके लिए बेहद आसान होगा।

Xiaomi घोषणा कर रहा है कि वे जल्द ही MIUI 14 के लिए एक नया अपडेट जारी करेंगे। यह अपडेट आपके फोन के रैम का उपयोग करने के तरीके में सुधार करने वाला है, और यह आपके Xiaomi 12 Pro पर अधिक स्टोरेज को भी मुक्त करेगा।नए अपडेट के साथ 6 नए वॉलपेपर और 39 नए विजुअल इफेक्ट मिलेंगे। अब आप स्क्रीन पर कुछ पढ़ते हुए नोट्स लिख सकते हैं। सबसे बड़ा नया फीचर यह है कि आप फोटो से कोई भी वस्तु हटा सकते हैं।

अपने Xiaomi 12 प्रो पर MIUI 14 में अपडेट करने के लिए, सेटिंग> फ़ोन के बारे में> MIUI संस्करण> अपडेट के लिए जाँच करें पर जाएँ।Xiaomi 12 Pro में 1Hz रिफ्रेश रेट और 120Hz डायनामिक रेट के साथ 6.72-इंच WQHD+ डिस्प्ले है। इसमें स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 प्रोसेसर और Sony IMX707 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है। फोन में 12GB रैम और तीन रियर कैमरे हैं।Paraphrase

Related posts

Amazfit band 7 भारत में लॉन्च किया गया है , इसके फ़िचर्स जान आप भी चाहेंगे इसे खरीदना

doonprimenews

कम कीमत और शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च Moto G Play (2023), यहाँ जाने इसकी कीमत और पूरी डिटेल

doonprimenews

Flipkart दे रहा है Flipkart Year End सेल iPhone के साथ इन चीज़ों पर मिल रहा शानदार ऑफर

doonprimenews

Leave a Comment