Doon Prime News
tech

Jio लाया है होली के अवसर पर अपना नाया फ्री रिचार्ग प्लान, यहां जाने कैसे आप भी पा सकतें 2.50GB डाटा वो भी बिल्कुल फ्री।

Jio Free Recharge Plan: टेलीकॉम कंपनी Jio अक्सर अपने कस्टमर्स को रिचार्ज प्लान में भारी छूट देती रहती है। साथ ही शुरुआत में कंपनी ने सभी कस्टमर्स को फ्री सर्विस भी दी। बहुत से लोग Jio टेलीकॉम कंपनी की तरफ अट्रैक्ट हो रहे हैं क्योंकि Jio कंपनी टाइम-टाइम पर कई रिचार्ज प्लान को पेश कर रही है।

मुकेश अंबानी की रिलायंस कंपनी से जब Jio टेलीकॉम कंपनी बनाई गई तो पहले 2 साल तक कस्टमर्स को फ्री सर्विस दी गई। तो Jio के शुरुआत में ही लाखों कस्टमर्स बन गए। अब कंपनी की तरफ़ से कस्टमर्स को होली के अवसर पर फ्री रिचार्ज ऑफर दिया जा रहा है। कंपनी अक्सर कस्टमर्स के लिए कमाल के ऑफर्स लेकर आती रहती है। इसलिए इसका लाभ कस्टमर्स को मिल रहा है।

अब अगर आप भी अपना Jio सिम रिचार्ज करना चाहते हैं तो थोड़ा इंतजार कीजिए। क्योंकि Jio 1 महीने का फ्री रिचार्ज दे रहा है। आप भी फ्री रिचार्ज का लाभ उठा सकते हैं। 1 महीने का Jio रिचार्ज बिल्कुल मुफ्त जानिए कैसे प्राप्त करें Jio का होली ऑफर शुरू हो गया है। अगर आप Jio के यूजर हैं तो कंपनी आपके लिए 2999 रुपये का एक प्लान लेकर आई है। इस प्लान में आपको पहले 365 दिनों तक अनलिमिटेड कॉल की सुविधा मिलने वाली है। प्रतिदिन 100SMS के साथ 2.50GB डेटा भी मिलेगा।

Jio कंपनी ने अब इस रिचार्ज प्लान में कुछ चेंजेस किए हैं। अब आप 1 महीने का फ्री रिचार्ज पा सकते हैं। Jio कंपनी के 2999 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 365 दिन से बढ़ाकर 388 दिन कर दी गई है। यह प्लान आपको हर दिन 2.50GB डेटा, अनलिमिटेड कॉल और 100SMS देता है।

कंपनी ने इस रिचार्ज प्लान का समय को 23 दिनों के लिए और बढ़ा दिया है। ऐसे में यूजर्स को काफी लाभ हो रहा है। अगर आप भी 1 महीने का यह फ्री रिचार्ज पाना चाहते हैं तो आपको 2999 रुपये का रिचार्ज करना पड़ेगा। इस प्लान में आपको करीबन 23 दिन फ्री मिल रहे है। तो आप भी अपने 1 महिने के पैसे बचाएं।

Related posts

Samsung ने Launch किया कम कीमत के साथ शानदार गदर Smartphone, जानिए इसकी कीमत और फीचर्स…

doonprimenews

Vivo V25 Pro के लिए कर रहे लोगो का इंतजार अब होगा ख़त्म, इस तारीख को कंपनी करेगी Vivo V25 Pro को लॉन्च

doonprimenews

Samsung Galaxy S23 Launch Date- तगड़ी बैटरी और धांसू कैमरे के साथ लॉन्च होने जा रहा है Samsung Galaxy का यह फोन, जानिए और क्या-क्या है खासियत

doonprimenews

Leave a Comment