Doon Prime News
champawat

Road accident :खटोली मार्ग पर हुआ दर्दनाक हादसा, ब्रेक फेल होने के कारण कार खाई में गिरी,3लोगों की मौत

बड़ी खबर उत्तराखंड के चंपावत में रविवार को दर्दनाक हादसा हो गया। खटोली मार्ग पर एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं, दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों मृतक स्थानीय निवासी हैं।


प्राप्त जानकारी के अनुसार, हादसा दोपहर करीब पौने चार बजे हुआ। पांचों लोग अमोडी से खटोली की तरफ जा रहे थे। तभी गाड़ी का ब्रेक फेल हो गया और कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। इस दौरान शंकर सिंह निवासी डोला कांडा, राजू सिंह निवासी खटोली, जगत सिंह निवासी लड़ाबोरा की मौत हो गई।

यह भी पढ़े-*Jio लाया है होली के अवसर पर अपना नाया फ्री रिचार्ग प्लान, यहां जाने कैसे आप भी पा सकतें 2.50GB डाटा वो भी बिल्कुल फ्री।*

बता दें की सूचना मिलने पर पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर पहुंची। दूरस्थ क्षेत्र होने पर ग्रामीणों ने मांग की कि मृतकों का पोस्टमार्टम वहीं कराया जाए। जिसके बाद सीएम के निर्देश पर तीनों मृतकों का पोस्टमार्टम मौके पर ही किया जा रहा है।

Related posts

चम्पावत में भारी बारिश के चलते राष्ट्रीय राजमार्ग सड़क का एक हिस्सा बहा 14 सड़के की गई बंद , पुलिस ने आसपास के लोगो को सुरक्षित स्थानो पर जाने के लिए कहा

doonprimenews

बड़ी खबर- अब इस मंत्री ने भी बोल डाला पुष्पा फ़िल्म का डायलॉग, देखिये वीडियो

doonprimenews

Champawat :एंटीजन जांच में पॉजिटिव पाई गई छात्रा, हायर सेंटर रेफर करने से पहले ही तोड़ा दम

doonprimenews

Leave a Comment