Doon Prime News
tech

Samsung ने Launch किया कम कीमत के साथ शानदार गदर Smartphone, जानिए इसकी कीमत और फीचर्स…

Samsung

Samsung Galaxy A04 के उत्तराधिकारी के रूप में Galaxy A04 का अनावरण किया है, जो नवंबर 2021 में आधिकारिक हो गया. यह ब्रांड का एक एंट्री-लेवल फोन है जो एचडी + डिस्प्ले, 50-मेगापिक्सल के डुअल रियर कैमरा और 5,000mAh की बैटरी जैसी प्रमुख विशेषताओं को पैक करता है. फोन के डिजाइन को भी खूब पसंद किया जा रहा है. आइए जानते हैं Samsung Galaxy A04 की कीमत और फीचर्स…

बता दें कि Samsung Galaxy A04 की घोषणा की है, उसने इसकी कीमत और उपलब्धता का खुलासा नहीं किया है. हालांकि, एक हालिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि A04 की कीमत 169 यूरो होगी. यह चार रंगों में आता है, जैसे ब्लैक, व्हाइट, ग्रीन और कॉपर.

वहीं, Samsung Galaxy A04 की घोषणा की है, उसने इसकी कीमत और उपलब्धता का खुलासा नहीं किया है. हालांकि, एक हालिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि A04 की कीमत 169 यूरो होगी. यह चार रंगों में आता है, जैसे ब्लैक, व्हाइट, ग्रीन और कॉपर.

इसी के साथ पीछे की तरफ एलईडी फ्लैश के साथ डुअल कैमरा सिस्टम है. इसमें f/1.8 अपर्चर वाला 50MP का मुख्य कैमरा और 2MP का डेप्थ सेंसर है. हैंडसेट एंड्रॉइड 12 ओएस पर चलता है, जो वन यूआई कोर 4.1 के साथ ओवरलेड है.

आपको बता दें कि डिवाइस एक ऑक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जो कि Exynos 850 लगता है. डिवाइस 4 जीबी / 6 जीबी / 8 जीबी रैम और 32 जीबी / 64 जीबी / 128 जीबी स्टोरेज प्रदान करता है. अधिक स्टोरेज के लिए, डिवाइस माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट से लैस है. डिवाइस 5,000mAh की बैटरी से पावर लेता है. इसमें डुअल-सिम सपोर्ट, 4G VoLTE, वाई-फाई 802.11ac, ब्लूटूथ 5.0, GPS, USB-C पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे सामान्य कनेक्टिविटी फीचर शामिल हैं.

Related posts

फ़ोन में नेट न होते हुए भी कर पाएंगे सारा काम, Google ने किया एक ऐसा कमाल का ऐप लॉन्च

doonprimenews

Facebook Search- अगर आप भी चलाते हैं फेसबुक तो गलती से भी फेसबुक पर यह नाम ना करें सर्च, वरना हो सकता है जेल

doonprimenews

Oppo का फोल्डेबल फोन सैमसंग गैलेक्सी z fold को दे सकता टक्कर, फोन फीचर्स हुए लीक

doonprimenews

Leave a Comment