Doon Prime News
tech

Vivo V25 Pro के लिए कर रहे लोगो का इंतजार अब होगा ख़त्म, इस तारीख को कंपनी करेगी Vivo V25 Pro को लॉन्च

Vivo V25 Pro

अगर आप भी मिड रेंज के मोबाइल खरीदना चाहते हैं तो रुक जाइए क्योंकि Vivo, जल्द ही भारतीय बाजार में अपना V 25 Pro लॉन्च करने वाला है। कंपनी ने इसे लॉन्च करने की तारीख बता दी है। कंपनी के अनुसार 17 अगस्त 2022 को भारत में इसे लॉन्च कर दिया जाएगा और Flipkart, Vivo स्टोर और ऑफलाइन रिटेल स्टोर से भी इसको आप खरीद सकते हैं विभागों के अनुसार इस स्मार्टफोन में रंग बदलने वाले फीचर्स हैं। इस में फ्लोराइड एजी ग्लास(floride AG Glass) होगा। हालांकि V23 सीरीज में भी ये देखने को मिला था। इसकी स्क्रीन 3D काव्र्ड होंगी और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। आइए जानते हैं कि इसकी कीमत क्या होगी और कौन कौन से स्पेसिफिकेशन हो सकते हैं। इसमें

इस स्मार्टफोन के फीचर इतने नए और अलग है कि आईफोन के यूजर्स भी कह रहे हैं कि उन्हें भी ऐसे ही फीचर्स वाला फ़ोन चाहिए क्योंकि उन्होंने आज तक ऐसे फीचर्स वाला फ़ोन नहीं देखा।

Vivo ने ट्विटर पर लॉन्च की तारीख की जानकारी दी और कहा कि लंबे समय से वेट कर रहे #magicalphone का अनुभव करने के लिए अब और इंतजार नहीं करना पड़ेगा। लॉन्च के दिन के लिए अपनी डेट तय कर लें। Vivo V25 Pro को 17 अगस्त 2022 को दोपहर 12:00 बजे लॉन्च किया जाएगा।

Vivo V25 Pro स्पेसिफिकेशन्स।
प्राइसबाबा की एक रिपोर्ट के अनुसार यह अफवाह है कि Vivo V25 Pro में AMOLED डिस्प्ले हो सकता है और 120Hz रिफ्रेश रेट के लिए स्पोर्ट दे सकता है इस स्मार्टफोन को मीडियाटेक डाइमेंशन 1300 चिपसेट से लैस होने का अनुमान है और इसे 8GB तक विस्तारित रैम के साथ जोड़ा जा सकता है।

ऐसा भी कहा जा रहा है कि Vivo V25 Pro में ऑप्टिकल इमेज स्टेब्लाइजेशन(OIS) के साथ 64MP प्राइमरी कैमरा होगा Vivo के एक हालिया ट्वीट में कैमरे को लेकर कुछ खुलासे किए गए हैं। इसमें कहा गया है कि कैमरा में सुपर नाइट पोर्ट्रेट बोकेह प्लेयर पोर्ट्रेट और नाइट वीडियो मोड जैसे फीचर होंगे। फ़ोन में 4,830mAh बैटरी हो सकती है, जो 66W फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ आएगा।

यह भी पढ़े – भारत बनाम पाकिस्तान के बीच एशिया कप में होने वाले मुकाबले को लेकर सौरव गांगुली ने कहा -“भारत -पाकिस्तान का मुकाबला सिर्फ एक…………..”

जानें क्या होंगी Vivo V25 Pro की कीमत?
जैसे कि ViVo V23 Pro की कीमत 38990 है। यही उम्मीद की जा रही है कि Vivo V25 Pro के बेस मॉडल की कीमत करीबन 40,000 हो सकती है।

Related posts

Waterproof Rugged Tablet- 11 हजार रुपये के आस-पास आग में तपकर तैयार हुआ है ये Tablet! पानी में डूबने पर भी नहीं होगा खराब

doonprimenews

Tecno ला रहा है 32 MP के सेल्फी कैमरा वाला तगड़ा स्मार्टफोन, यहा जाने इसके फीचर्स और कीमत

doonprimenews

Elon Musk पर आई ये बड़ी मुसीबत : Twitter के पूर्व सीईओ पराग अगरवाल सहित 3 अधिकारीयों ने किया केस , बताई ये वजह

doonprimenews

Leave a Comment