Doon Prime News
tech

Pizza की तरह मिनटों में होगी iPhone 14 की डिलीवरी, इस App के द्वारा मिनटों में घर पहुंच जाएगा फोन।

iPhone 14

India में iPhone 14 की डिलीवरी ‘Pizza’ की तरह मिनटों में होगी! बता दें कि ये दावा हमने नहीं बल्किल, ऑनलाइन ग्रॉसरी डिलीवरी ऐप Blinkit ने किया है. Blinkit ने ऐप्पल रीसेलर- यूनिकॉर्न इंफो सॉल्यूशंस के साथ साझेदारी की है, ताकि मिनटों में यूजर्स के घर तक ‘पिज्जा’ की तरह iPhone 14 को डिलीवर किया जा सके. इस सर्विस का ऐलान कंपनी के सीईओ अलबिंदर ढींडसा ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट Twitter पर एक Post के जरिए किया है.

बता दें कि अलबिंदर ढींडसा ने Tweet करते हुए बताया है कि हमने Apple iphone और एक्सेसरीज को ब्लिंकिट ग्राहकों तक मिनटों में लाने के लिए @UnicornAPR के साथ साझेदारी की है. अभी के लिए दिल्ली और मुंबई में यह सर्विस उपलब्ध है. साथ ही ढींडसा ने कहा कि iPhone 14 खरीदने के लिए अपने आईओएस और एंड्रॉइड फोन पर लेटेस्ट @letsblinkit ऐप वर्जन को update करें.

इसी के साथ Apple ने इस महीने की शुरुआत में अपने Far Out इवेंट में iPhone 14 को Launch किया था. इस सीरीज में चार iPhone शामिल हैं. सीरीज में से तीन आईफोन मॉडल- iPhone 14, iPhone 14 प्रो और आईफोन 14 प्रो मैक्स आज से भारत में खरीदने के लिए उपलब्ध हैं. ब्लिंकिट की आईफोन 14 की सुपर-फास्ट डिलीवरी Apple प्रेमियों को खुश करे देगी, उन्हें अपने पसंदीदा Device को यूज करने के लिए अब लंबा इंतजार नहीं करना पड़ेगा.

आपको बता दें कि ब्लिंकिट द्वारा बताया गया है कि यह सर्विस फिलहाल दिल्ली और मुंबई में ही उपलब्ध है. यूजर्स को लेटेस्ट iPhone 14 खरीदने और इसे मिनटों में पाने के लिए अपने डिवाइस पर ऐप का लेटेस्ट Android और iOS वर्जन चलाना होगा. बता दें कि Apple iPhone 14 की शुरुआती कीमत 79,900 रुपये है. फोन के बेस मॉडल में 128GB रैम दी गई है. जबकि टॉप-एंड मॉडल में 512GB की इंटरनल स्टोरेज है. यह स्मार्टफोन 6.1 इंच के सुपर रेटिना एक्सडीआर डिस्प्ले से लैस है. और इसे मिडनाइट, ब्लू, स्टारलाइट, पर्पल और रेड कलर ऑप्शन में पेश किया गया है.

Related posts

New Feature- WhatsApp लाया एक ऐसा धांसू फीचर, मैसेज पढ़ते ही होगा गायब, कोई नहीं कर पाएगा आपकी जासूसी

doonprimenews

WhatsApp News- व्हाट्सएप ने कई भारतीयों के व्हाट्सएप अकाउंट किए बंद, देखे कहीं आपका अकाउंट भी तो नहीं है शामिल

doonprimenews

जानिए भारत में ऑनलाइन फ्रॉड के शिकार ज्यादा पुरुष होते है या महिलाएं,माइक्रोसॉफ्ट के सर्वे में हुआ चौकाने वाला खुलासा

doonprimenews

Leave a Comment