Doon Prime News
tech

Samsung Galaxy S22 FE को लेकर सामने आया एक बड़ा खुलासा; साल के अगले महिने होगी लॉन्चिंग

Samsung

Samsung अगले साल फरवरी में अपनी नई सीरीज Samsung Galaxy S23 लॉन्च करने के लिए तैयार है, और इसी बीच कंपनी के एक और फ़ोन की लॉन्चिंग की रिपोर्ट भी सामने आ गई। टिपस्टार RGcloudS के मुताबिक Samsung 1 फरवरी 2023 को US में Samsung Galaxy S22 FE लॉन्च करेगी। लीकस्टर का दावा है कि कैंसल किए गए Samsung Galaxy A74 5जी की जगह ले सकता है।

इसके अलावा सामने आया है कि इस Galaxy A फ़ोन की कीमत पर पेश किया जा सकता है। आइए जानते हैं नए साल में आने वाले Samsung Galaxy S22 FE से नए साल में क्या उम्मीदें की जा सकती है।

Samsung Galaxy S22 FE को एक नए Samsung प्रोसेसर और एक कैमरा सेंसर के साथ पेश किए जाने की बात सामने आई है। यह Exynos 2300 4nm चिपसेट के साथ आ सकता है। फिलहाल इसके प्रोसेसर के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। पता चला है कि इसका प्रोसेसर Samsung Galaxy Tab 8 SE को भी पावर देगा।

मिलेगा 108 MP का कैमरा
मिली जानकारी के मुताबिक स्मार्टफोन में Samsung 108 MP HM6 सेंसर मिलेगा। आपको बता दें कि मौजूदा Samsung Galaxy S21 FE में 12 MP प्राइमरी सेंसर मिलता है। जिसके हिसाब से देखा जाए तो आने वाले फ़ोन का सेंसर कई बेहतर होगा।

पिछले लीक में कहा गया था कि कंपनी Samsung Galaxy S23 सीरीज लॉन्च से पहले Samsung Galaxy S22 FE और Galaxy Buds 2 को एक साथ लाने की प्लानिंग कर रही है। जबकि एक अन्य टिप्स्टर Dohyun Kim ने खुलासा किया है की Samsung Galaxy S23 FE मौजूद नहीं है।

यह भी पढ़े – मुंबई टीम हुई खतरनाक, ये तीन खिलाड़ी मचाएंगे हाहाकार

नए साल में आएगा F सीरीज का यह फ़ोन
इसके अलावा आपको बता दें कि Samsung जल्द ही भारत में Samsung Galaxy F14 लॉन्च करने की प्लानिंग बना रहा हैं। 91 Mobiles की एक रिपोर्ट के मुताबिक, स्मार्टफोन जनवरी 2023 में लॉन्च किया जाएगा।

इसे एक्स्क्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट के साथ साथ Samsung स्टोर और देश भर में ऑफलाइन रिटेल स्टोर के जरिए बेचा जाएगा। हालांकि फिलहाल इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि डिवाइस 5जी कनेक्टिविटी के साथ आएगा या नहीं।

Related posts

Asus अपने नए स्मार्टफोन 13 अप्रैल को करेगा लॉन्च, इससे पहले ही इसके फीचर्स हुए लीक।

doonprimenews

Infinix के नए स्मार्टफोन Infinix Note 30 की तस्वीरें का हुआ खुलासा .

doonprimenews

Airtel ने लॉन्च किया अपने यूजर्स के लिए 5G डाटा ऑफर

doonprimenews

Leave a Comment